logo-image

मिशन गुजरात पर निकले CM केजरीवाल बोले- मैं BJP-कांग्रेस को हराने नहीं आया हूं, लेकिन...

दिल्ली और पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की नजर गुजरात पर है. गुजरात में इस साल के मध्य में विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) होने वाले हैं.

Updated on: 02 Apr 2022, 06:04 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली और पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की नजर गुजरात पर है. गुजरात में इस साल के मध्य में विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) होने वाले हैं. इससे पहली मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गुजरात पर फोकस बढ़ा दिया है. इसी क्रम में सीएम केजरीवाल ने पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ गुजरात के अहमदाबाद में अपने रोड शो के हिस्से के रूप में 'तिरंगा यात्रा' शुरू की है. 

अहमदाबाद में रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं यहां बीजेपी और कांग्रेस को हराने नहीं आया हूं. मैं गुजरात जीतना चाहता हूं. मुझे आप लोग एक मौका दे दीजिए. दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया, अब सिर्फ मुझे गुजरात में भ्रष्टाचार खत्म करना है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अहमदाबाद में रोड शो करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली और पंजाब सुलझ गया, अब हम गुजरात की तैयारी कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की पंजाब और दिल्ली में सरकार है. इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल मिशन गुजरात में जुट गए हैं. उनका मकसद गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना है. विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिशन गुजरात में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हालांकि, केजरीवाल के लिए गुजरात जीतना इतना आसान नहीं है, क्योंकि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का घर है. इस वक्त गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार है.