News Nation Logo

BJP नेता की गरबा पार्टी में जुटे हजारों लोग, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की सगाई का एक वीडियो सामने आया है. इसमें हजारों की संख्या में लोग गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस का भी ध्यान नहीं रखा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 02 Dec 2020, 11:34:09 AM
BJP नेता की गरबा पार्टी में जुटे हजारों लोग

BJP नेता की गरबा पार्टी में जुटे हजारों लोग (Photo Credit: (फोटो-twitter))

तापी:

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में अब भी जारी है. हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. सरकार इस महामारी से लड़ने के लिए लोगों को घरों में रहने और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए जागरुक कर रहे हैं. लेकिन गुजरात में बीजेपी के नेता सभी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं.  बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की सगाई का एक वीडियो सामने आया है. इसमें हजारों की संख्या में लोग गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस का भी ध्यान नहीं रखा गया है.

बीजेपी नेता की पोती की सगाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं कई लोग इस पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं कि बीजेपी नेताओं के लिए क्या कोई गाइडलाइंस नहीं है. 

वीडियो वायरल होने के बाद गुजरात सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वीडियो का विश्लेषण कर जांच के आदेश दिए हैं. वहीं स्थानीय पुलिस ने इस मामले में पूर्व मंत्री कांति गामित को पुलिस स्टेशन बुलाकर उनसे पूछताछ भी की.

बता दें कि गुजरात से भाजपा के राज्यसभा सदस्य अभय भारद्वाज का मंगलवार को चेन्नई के एक अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण के इलाज के दौरान निधन हो गया. उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यह जानकारी दी. भारद्वाज (66) जाने-माने वकील थे और इसी साल जून में राज्यसभा के लिए चुने गए थे. अगस्त में पार्टी की बैठकों और राजकोट में हुए रोड शो में भाग लेने के बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. 

ये भी पढ़ें: सभी देशवासियों को नहीं लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन, ICMR की दो टूक

गौरतलब है कि गुजरात में मंगलवार को कोविड-19 के 1,477 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,11,257 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि संक्रमण से 15 और मरीजों की मौत से मृतकों की संख्या बढ़कर 4,004 पर पहुंच गयी. विभाग ने बताया कि स्वस्थ होने के बाद 1,547 और मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी. राज्य में अब तक 1,92,368 लोग ठीक हो चुके हैं . विज्ञप्ति में बताया गया कि राज्य में कोविड-19 से स्वस्थ होने की दर 91.06 प्रतिशत है . राज्य में अब तक 78,94,467 नमूनों की जांच हो चुकी है .

First Published : 02 Dec 2020, 11:27:42 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.