logo-image

Gujarat Election: BJP की लिस्ट जारी, रविंद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी को मिला टिकट

Gujarat Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने गुजरात चुनाव (Gujarat Election) के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को घाटतोलिया विधानसभा सीट (Ghatlodiya Constituency Seat) से मैदान में उतारा है, तो जामनगर उत्तर की सीट पर क्रिकेटर रविंद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी को मैदान में उतारा है.

Updated on: 10 Nov 2022, 12:09 PM

highlights

  • बीजेपी की पहली लिस्ट जारी
  • रविंद्र जाडेजा की पत्नी को मिला टिकट
  • हार्दिक पटेल को भी मिला बीजेपी का टिकट

नई दिल्ली:

Gujarat Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने गुजरात चुनाव (Gujarat Election) के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को घाटतोलिया विधानसभा सीट (Ghatlodiya Constituency Seat) से मैदान में उतारा है, तो जामनगर उत्तर की सीट पर क्रिकेटर रविंद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी को मैदान में उतारा है. बीजेपी ने हार्दिक पटेल को विरामगाम विधानसभा से उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी ने दिल्ली के राष्ट्रीय कार्यालय में उम्मीदवारों की घोषणा की.

बीजेपी ने रविंद्र जाडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी को जामनगर उत्तर की सीट से मैदान में उतारा है.

हार्दिक पटेल को विरामगाम विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है.

दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम (Dushyant Kumar Gautam) ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के पहले चरण के लिए 160 सीटों के उम्मीदवारों (160 Candidates of BJP) के नामों की घोषणा की. बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होंगे. गुजरात में 182 विधानसभा सीटें हैं. जिनपर 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को मतदान कराया जाएगा. चुनाव परिणाम की घोषणा 8 दिसंबर को की जाएगी.