logo-image

Dhirendra Krishna Shastri: धीरेंद्र शास्त्री बोले- ... भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदू राष्ट्र

Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri : बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri) ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है.

Updated on: 29 May 2023, 10:16 AM

highlights

  • गुजरात के सूरत में लगा बाबा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार
  • धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र की बात कही

नई दिल्ली:

Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri Statement : बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri) ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है. इस बार उन्होंने सोमवार को कहा कि भारत को ही नहीं पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे. आपको बता दें कि इन दिनों बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार गुजरात के सूरत में लगा हुआ है, जहां भारी संख्या भक्तों का तांता लगा है. (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri Statement)

सूरत में चले दिव्य दरबार में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए गुजरात की जनता को एकजुट होने के लिए कहा है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जिस दिन गुजरात के लोग इस तरह संगठित हो जाएंगे, भारत ही नहीं हम पूरे पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे. आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri Statement)

यह भी पढ़ें : Earthquake In Assam : असम में भूकंप के लगे तेज झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.4 रही तीव्रता

भारी संख्या में भक्त हुए उपस्थित

गुजरात के सूरत में लगे बाबा बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में भारी संख्या में भक्त एकत्रित हुए हैं. बताया जा रहा है कि दिव्य दरबार में करीब एक लाख से ज्यादा श्रद्धालु पहुंचे हैं. बाबा बागेश्वर और श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस के जवान भी तैनात हैं. इसके अलावा ही कई स्वंयसेवक और बाउंसर भी लगे हुए हैं. दिव्य दरबार के लिए 80 फीट लंबा और 40 फीट चौड़ा मंच तैयार किया गया है, जहां से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने भक्तों की समस्याओं का निदान और संबोधित करेंगे. (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri Statement)