News Nation Logo

अल्‍पेश ठाकोर आज बीजेपी में हो सकते हैं शामिल, बनाए जा सकते हैं मंत्री

अल्‍पेश ठाकोर आज बीजेपी में हो सकते हैं शामिल, बनाए जा सकते हैं मंत्री

Purab Patel | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 07 Mar 2019, 12:09:33 PM

अहमदाबाद:

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सिरदर्द बने अल्‍पेश ठाकोर जल्‍द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. साथ ही राज्‍य सरकार में उन्‍हें मंत्री पद का ओहदा भी मिल सकता है. उनके साथ कई और विधायक भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अल्‍पेश ठाकोर इससे इन्‍कार कर रहे हैं. बताया तो यह भी जा रहा है कि उनके लिए सचिवालय के स्‍वर्णिम संकुल 2 के दफ्तर में साफ-सफाई कराई जा रही है. माना जा रहा है कि उन्‍हें वहीं दफ्तर अलॉट कराया जाएगा.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अल्‍पेश ठाकोर ने आरोप लगाया था कि विधानसभा चुनाव के बाद से पार्टी में उनकी लगातार उपेक्षा की जा रही है. उन्होंने कांग्रेस पर उनके समुदाय की भी अनदेखी करने का आरोप लगाया था. अल्‍पेश ठाकोर और जिग्‍नेश मेवाणी दोनों एक साथ ही राजनीति में आए थे, लेकिन अल्‍पेश की उपेक्षा कर जिग्‍नेश मेवाणी का कद पार्टी ने बढ़ा दिया. मेवाणी को बिहार का सह प्रभारी भी बनाया गया है.

शायद इसी कारण अल्‍पेश ठाकोर खुद की उपेक्षा किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मंत्रिमंडल का विस्‍तार का अल्‍पेश ठाकोर को मंत्री बनाया जा सकता है. इससे पहले आज शाम मंत्रिमंडल की बैठक होने वाली है.

First Published : 07 Mar 2019, 11:55:31 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.