logo-image

Ahmedabad: सिनेमाघर मालिकों को फिल्म 'पठान' रिलीज नहीं करने की धमकी दी

अहमदाबाद साइबर क्राइम पुलिस ने थिएटर मालिकों को फिल्म 'पठान' रिलीज न करने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

Updated on: 20 Jan 2023, 07:36 PM

नई दिल्ली:

अहमदाबाद साइबर क्राइम पुलिस ने थिएटर मालिकों को फिल्म 'पठान' रिलीज न करने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. अहमदाबाद साइबर क्राइम पुलिस ने सन्नी शाह उर्फ ​​ताऊजी को गिरफ्तार किया है. सन्नी शाह की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस का कहना है कि शाह ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था. इसमें उन्होंने सिनेमाघर मालिकों को फिल्म 'पठान' रिलीज नहीं  करने की धमकी दी थी. उनके बयान से सांप्रदायिक तनाव पैदा हो सकता था. सन्नी शाह ने वीडियो जारी कर कहा कि गुजरात में पठान फिल्म को गुजरात के किसी भी थिएटर मालिक द्वारा रिलीज नहीं किया जाना चाहिए.

शाह ने थियेटर में तोड़फोड़ और आग लगाने की धमकी भी दी. उसने कहा कि यदि आपकी नौटंकी हम नहीं सह सकते तो हम भी नौटंकी करेंगे और हमें इसके लिए भगवा आतंकवादी कहा जायेगा.  हम भगवा आतंकवादी हैं यह शब्द हमें मंजूर है. 

अहमदाबाद साइबर को इस वीडियो के बारे में अखबारों में छपी खबरों से पता चला. इसके बाद पुलिस ने शाह को गिरफ्तार कर लिया. शाह इससे पहले करणी सेना में भी था. शाह 12 वीं फेल है और अहमदाबाद में एक कैफे  चलाता है. फिलहाल मामले में आगे की जांच चल रही है.