News Nation Logo

गुजरात में 27 सालों से एक ही पार्टी का राज, अब AAP को दें मौका: राघव चड्ढा

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 13 Oct 2022, 03:54:25 PM
raghav

MP Raghav Chadha (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:  

आप गुजरात के इंचार्ज और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने गुरुवार गिर सोमनाथ में सभा को संबोधित किया. उन्होंने सोमनाथ मंदिर जाकर प्रार्थना की. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को 35 साल देने के बाद, भाजपा को 27 साल देने के बाद, इस बार लोगों ने मन बना लिया है कि वह केजरीवाल को मौका देंगे. राघव चड्ढा राज्यसभा सांसद भी है. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह गुजरात के युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. इस बार आम आदमी पार्टी ईमानदार राजनीति के साथ सरकार बना सकती है. अब यहां के लोग गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार को देखकर थक चुके हैं. बीते 27 साल से एक रंग की शर्ट पहनकर हर कोई थक जाता है. ये सरकार थकी होने के साथ घमंडी भी है. 

उन्होंने कहा कि गुजरात की स्थापना के बाद से 35 वर्ष गुजरात में कांग्रेस सरकार ने और 27 वर्ष भाजपा का कार्यकाल रहा है. इस दौरान क्या आप का भला हुआ. इस बार केजरीवाल को मौका देकर देखिए. राघव ने कहा कि वे इस बात का दावा करते हैं कि सरकार बनते ही यहां पर सभी तरह की सुविधाओं के साथ युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. अगर आपने एक बार ईमानदार सरकार चुन ली तो आप बार-बार यही सरकार बनाएंगे. 

राघव ने दिल्ली का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां पर भी गुजरात जैसा हाल था. बीते 15 साल से एक ही पार्टी की सरकार थी. मगर जब चुनाव हुए तो आम आदमी पार्टी विजयी हुई. दिल्ली वालों ने बार-बार आप पार्टी को जीतकर सरकार बनाई है. अब आपकी बारी है. झाड़ू के बटन को दबा 'आप' को विजयी बनाया जाए. 

First Published : 13 Oct 2022, 03:50:06 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.