logo-image

आम आदमी पार्टी  ने जारी की 12 उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट, अब तक 53 उम्मीदवारों के नाम घोषित 

आम आदमी पार्टी तो कई विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने आज उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की.  पांचवी सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम है. 

Updated on: 16 Oct 2022, 02:51 PM

नई दिल्ली:

चुनाव आयोग ने अभी गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन गुजरात में महीनों पहले राजनीतिक दलों ने चुनावी बिगुल बजा दिया है. सत्तारूढ़ भाजपा के साथ ही आम आदमी पार्टी ने प्रचार अभियान शुरू कर अपने को आगे दिखाने में लग गए हैं. आम आदमी पार्टी तो कई विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने आज उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की.  पांचवी सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम है. 

गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 के लिए आम आदमी पार्टी (AAP)ने अब तक 53 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. आम आदमी पार्टी इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची में 12 नामों की घोषणा कर चुकी है. इससे पहले पार्टी ने तीन सूचियों में कुल मिलाकर 41 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे.

आम आदमी पार्टी के नेता लगातार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी गुजरात में रैली और बैठकें कर चुके हैं. आम आदमी पार्टी का दावा है कि भाज के कुछ वरिष्ठ नेता गोपनीय रूप से उनका समर्थन कर रहे हैं.