News Nation Logo
Banner

Breaking : हरामीनाला से 5 पाकिस्‍तानी बोट बरामद, BSF ने शुरू की जांच

BSF की पेट्रोलिंग टीम को हरामी नाला बॉर्डर से पांच पाकिस्तानी फिशिंग बोट बरामद करने में सफलता मिली है. बीएसएफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 12 Oct 2019, 12:39:29 PM
हरामीनाला से 5 पाकिस्‍तानी बोट बरामद, BSF ने शुरू की जांच

नई दिल्‍ली:

गुजरात के कच्‍छ में समुद्र किनारे पांच पाकिस्‍तानी बोट को बरामद किया गया है. BSF के सर्च ऑपरेशन में यह बड़ी सफ़लता मिली है. BSF की पेट्रोलिंग टीम को हरामी नाला बॉर्डर से पांच पाकिस्तानी फिशिंग बोट बरामद करने में सफलता मिली है. बीएसएफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं. आशंका है कि इन बोटों से आए आतंकी देश में न घुस गए हों.

इससे पहले गुजरात के ही कच्‍छ इलाके के सरक्रीक से 5 अक्‍टूबर को दो लावारिस पाकिस्तानी (Pakistani ) फिशिंग बोट (Fishing Boat) बरामद किए गए थे. बोट से मछली मारने का सामान बरामद हुआ था. भारतीय सीमा बल उस मामले की भी अब तक तफ्तीश कर रही है. लगातार पाकिस्‍तानी बोट बरामद होने से बीएसएफ ने अपनी गश्‍त बढ़ा दी है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (Border Security Force) काफी सतर्कता बरत रही है और सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया जा रहा है.

पिछले दिनों गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा था, पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. तटीय क्षेत्रों में कई एहतियाती कदम उठाए गए हैं. कुछ दिन पहले ही सुरक्षा एजेंसियों को खबर मिली थी कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पानी के अंदर से आतंकी हमला करने का प्लान बनाया है. जैश ने कुछ कमांडो भी तैयार किए हैं. इन कमांडो को पानी के अंदर से घुसपैठ करने की ट्रेनिंग दी गई है.

First Published : 12 Oct 2019, 12:20:57 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो