logo-image

सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री : गोवा पुलिस ने PA समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sonali Phogat Murder case : भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मर्डर मिस्ट्री में नया मोड़ आ गया है. परिवार ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाया है.

Updated on: 25 Aug 2022, 05:16 PM

नई दिल्ली:

Sonali Phogat Murder case : भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मर्डर मिस्ट्री में नया मोड़ आ गया है. परिवार ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाया है. सोनाली फोगाट के भाई ने एफबी लाइव करके आरोप लगाया कि गोवा में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. इस पर गोवा पुलिस ने एक्टिव होते हुए PA समेत दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सोनाली फोगाट का पीए समेत दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : चीन के शिनजियांग में उइगर मुसलमान बंधुआ मजदूर बन नारकीय जीवन जी रहे, जानें सच

गोवा पुलिस के अनुसार, बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में दो लोगों के खिलाफ धारा-302 तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. वहीं, सोनाली फोटा के शव का पोस्टमार्टम हो गया है. करीब 5 घंटे तक पोस्टमार्टम की कार्यवाही चली है. बताया जा रहा है कि शाम 6 बजे तक पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट सामने आ सकती है, जिससे पता चल जाएगा कि मौत का क्या कारण है?

यह भी पढ़ें : मुसीबत में जैकलीन फर्नांडीज को याद आए अपने गुरुजी, किया मंत्र जाप

पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्य पुलिस के साथ डेडबॉडी क्लेम करने की कार्रवाई करने के लिए अंदर मोरच्युरी ब्लॉक रूम में मौजूद हैं. गोवा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के बाहर एम्बुलेंस तैयार है. एम्बुलेंस सीधे एयरपोर्ट जाएगी, जहां से सोनाली की डेडबॉडी को पहले दिल्ली और उसके बाद हिसार में स्थित उनके गांव ले जाया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर परिवार ये तय करेगा कि दिल्ली में एक और पोस्टमार्टम कराया जाए या नहीं.