News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

चुनावी टैक्सी पर सवार हुए राहुल गांधी, कुछ इस अंदाज में पहुंचे मैदान

सन 2022 में गोवा सहित कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियों के नेता वोटरों को लुभाने के लिए पता नहीं क्या-क्या जतन कर रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों गोवा चुनावी दौरे पर हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Oct 2021, 04:29:29 PM
rahul gandhi

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गोवा दौरे पर है 
  • पायलट' टैक्सी पर सवार होकर बम्बोलिम से पणजी के आजाद मैदान तक पहुंचे राहुल गांधी
  • रविवार को करेंगे मछुआरों से बात-चीत, चुनाव को लेकर होगी चर्चा 

नई दिल्ली :

सन 2022 में गोवा सहित कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियों के नेता वोटरों को लुभाने के लिए पता नहीं क्या-क्या जतन कर रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों गोवा चुनावी दौरे पर हैं. शनिवार को राहुल गांधी के एक अजब-गजब रुप देखने को मिला. राहुल गांधी को देखकर लोग उस वक्त दंग रह गए जब वह सिक्योरिटी छोड़्कर पायलट बाइक टैक्सी पर सवार हो गए. सारा अमला उनके पीछे दौड़ता रहा. आपको बता दें कि  बम्बोलिम से पणजी के आजाद मैदान तक राहुल गांधी आजाद मैदान पहुंचे. राहुल गांधी को देखकर कुछ लोग चटकारे ले रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ भी करते दिख रहे हैं.

यह भी पढें :अब महंगे पेट्रोल-डीजल से मिलेगी मुक्ति, सिर्फ 60 रुपए प्रति लीटर में दौड़ेगी गाड़ी

अगले साल गोवा में होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी अपनी तैयारी करने में लग गई है. इसीलिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलने के लिए पहले शनिवार को गोवा पहुंच गए हैं. रविवार को कांग्रेस नेता वेलसाओ में मछुआरों से मुलाकात भी करेंगे. स्टेडियम में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद भी राहुल गांधी के कई कार्यक्रम लगे हैं. 2022 में पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर के साथ गोवा में आगामी विधानसभा चुनावों में गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने नई दिल्ली में एक बैठक में भाग लिया था.

चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी गांव-गरीब व रोजगार की बात करते नजर आए. उनका कहना है कि पिछली बार खरीद-फरोख्त करके बीजेपी ने गोवा में सरकार बनाई है. लेकिन इस बाद राज्य की जनता ऐसा नहीं होने देगी. कांग्रेस को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

First Published : 30 Oct 2021, 04:28:29 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.