logo-image

गोवा में आदिवासी महिलाओं के पारंपरिक नृत्य में प्रियंका हुई शामिल, भाजपा ने साधा निशाना

प्रियंका गांधी वाड्रा ने दक्षिण गोवा के मोरपीरला गांव में आदिवासी महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य किया. आदिवासी महिलाओं ने प्रियंका गांधी के स्वागत में पारंपरिक नृत्य का आयोजन किया था.

Updated on: 10 Dec 2021, 09:34 PM

नई दिल्ली:

सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत तेरह लोगों के हेलिकॉप्टर हादसे में निधन से पूरा देश गमगीन है. शुक्रवार को जनरल रावत और उनकी पत्नी क साथ ही अन्य शहीद सैन्य अधिकारियों  का अंतिम संस्कार सैन्य सम्मान के साथ किया गया. इसी बीच प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया. वायरल वीडियो में प्रियंका गांधी गोवा का पारंपरिक डांस करती हुई नजर आईं. दरअसल, प्रियंका गांधी इस समय गोवा यात्रा पर हैं. गोवा कांग्रेस के नेताओं का  पार्टी छोड़ तृणमूल कांग्रेस और दूसरे दलों में जाने का सिलसिला चल रहा है. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने दक्षिण गोवा के मोरपीरला गांव में आदिवासी महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य किया. आदिवासी महिलाओं ने प्रियंका गांधी के स्वागत में पारंपरिक नृत्य का आयोजन किया था.

प्रियंका के इस वीडियो को बीजेपी के आईटी इंचार्ज अमित मालवीय ने शेयर करते हुए घेराव किया है. प्रियंका के डांस वीडियो को अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए आरोप लगाया है, 'जब 26/11 हुआ, तब सुबह तक राहुल गांधी पार्टी कर रहे थे. वहीं भाई की तरह, प्रियंका वाड्रा भी गोवा में नाच रही हैं, जबकि सीडीएस जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, और पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है?'