News Nation Logo

प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) होंगे गोवा चुनावों में बीजेपी सीएम का चेहरा: जेपी नड्डा (JP Nadda)

बीजेपी की ओर से गोवा में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए डॉ. प्रमोद सावंत ही मुख्यमंत्री पद का दावेदार रहेंगे. इसमें कोई दो राय नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 28 Jul 2021, 04:02:57 PM
JP NADDA IN GOA

JP NADDA IN GOA (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गोवा बीजेपी में 2022 चुनावों में डॉ. प्रमोद सावंत ही रहेंगे मुख्यमंत्री पद के दावेदार
  • नड्डा ने की डॉ. प्रमोद सावंत के नेतृत्व व कार्यों की सराहना
  • गोवा चुनावों को लेकर काफी आशावादी हूं : नड्डा

पणजी:

बीजेपी की ओर से गोवा में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए डॉ. प्रमोद सावंत ही मुख्यमंत्री पद का दावेदार रहेंगे. इसमें कोई दो राय नहीं है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने साफ किया है कि किसी और नेता के बारे में सोचने की कोई जरूरत नहीं है. रविवार को की गई प्रेस कांफ्रेस में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने ये जानकारी दी अगर गोवा में बीजेपी की जीत होती है, तो प्रमोद सावंत ही मुख्यमंत्री बनेंगे. साथ ही नड्डा ने डॉ. प्रमोद सावंत के नेतृत्व, उनकी कार्य प्रणाली व किये गये कार्यों की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके नेतृत्व में तटीय राज्य गोवा में विकास फला-फूला है. 

यह भी पढ़ें : पंजाब-उत्तराखंड के बाद अब गोवा में केजरीवाल ने किया मुफ्त बिजली का ऐलान

गोवा दौरे पर थे बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

बता दें कि नड्डा पिछले हफ्ते गोवा के दौरे पर थे और वहां किये गये इस दौरे में बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने प्रेस-कांफ्रेंस भी की. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का ये दो दिवसीय दौरा शनिवार को शुरू होकर रविवार तक के लिए था. इस दौरान गोवा में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों पर उन्होंने रणनीति बनाई. बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से ये जानकारी दी कि इस दौरान उन्होंने विधायकों, सांसदों, कैबिनेट मंत्रियों व पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग स्तरों पर बैठक की और चुनावी चुनौतियों व समस्याओं पर बड़ी ही गहनता से चर्चा की. 

गोवा चुनावों को लेकर काफी आशावादी हूं - जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि मैं गोवा चुनावों को लेकर काफी आशावादी हूं क्योंकि मैं भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई पर खास नजर रखे हुआ हूं. उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में गोवा बीजेपी ने काफी ऊंची छलांग लगाई है. बीजेपी प्रमुख के मुताबिक, कई कांग्रेसी नेता इस बीच पार्टी में शामिल हुए हैं और उन नेताओं ने पार्टी व पार्टी की कार्यशैली की सराहना की है. 

First Published : 28 Jul 2021, 03:19:33 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.