logo-image

BJP सरकार ने दिया जीत का तोहफा! अब साल में 3 LPG सिलेंडर मिलेंगे बिल्कुल फ्री

Free LPG Cylinder : उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत देश के चार राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी समेत कई पार्टियों ने फ्री बिजली और मुफ्त गैस सिलेंडर दिए जाने जैसी घोषणाएं की थीं

Updated on: 28 Mar 2022, 07:35 PM

News Delhi :

Free LPG Cylinder : उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत देश के चार राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी समेत कई पार्टियों ने फ्री बिजली और मुफ्त गैस सिलेंडर दिए जाने जैसी घोषणाएं की थीं. अब जबकि पांचों राज्यों में सरकारें बन चुकी हैं और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बना ली हैं तो चुनाव में किए अपने वादे भी पूरे करने शुरू कर दिए हैं. इसकी क्रम में गोवा की प्रमोद सांवत सरकार ने भी अपनी घोषणा पूरी करते हुए राज्य को साल में 3 LPG फ्री सिलेंडर का तोहफा दिया है. 

डॉ. प्रमोद सांवत ने गोवा के 14वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली

आपको बता दें कि डॉ. प्रमोद सांवत ने आज यानी 28 मार्च को गोवा के 14वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. प्रमोद सांवत के साथ-साथ उनकी कैबिनेट में विश्वजीत राणे, मौविन गोडिन्हो, रवि नाइक, नीलेश कबराल, सुभाष शिरोडकर, रोहन खौंटे, अतानासियो मोनसेरेट, गोविंद गौडे समेत आठ अन्य विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली. प्रमोद सांवत का शपथ ग्रहण समारोह डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. जबकि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई वरिष्ठ मंत्रियों ने भी अपनी उपस्थति दर्ज कराई.

गोवा के लोगों का जीवन स्तर आगे ले जाने में करेंगे

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद डॉ. प्रमोद सावंत ने कहा कि उनकी पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है, वह उस पर खरा उतरेंगे. उन्होंने आगे कहा कि कि वह गोवा को विकास के रास्ते पर आगे ले जाएंगे. सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि उनको केंद्र सरकार से पूरी मदद मिल रही है, जिसका इस्तेमाल वह गोवा के लोगों का जीवन स्तर आगे ले जाने में करेंगे.