News Nation Logo
Banner

गोवा में बोले केजरीवाल, खुद PM मोदी ने दिया है ईमानदारी का सर्टिफिकेट

केजरीवाल ने कहा कि हमारी पार्टी सबसे अच्छी है और दिल्ली में हमने यह किया है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी द्वारा एक सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है, जिन्होंने मुझ पर छापे मारे.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 16 Jan 2022, 01:45:24 PM
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में हमने ईमानदार सरकार चलाकर दिखाई है
  • सत्ता में में आने पर अवसर की समानता सुनिश्चित करेगी आम आदमी पार्टी
  • केजरीवाल अगले महीने होने वाले चुनाव से पहले प्रचार के लिए गोवा दौरे पर हैं

 

पणजी:  

Goa assembly Election 2022 : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा (Goa) दौरे के दूसरे दिन आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सत्तारूढ़ भाजपा (BJP) पर सरकारी पदों को भरने के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यदि 'आप' सत्ता में आती है, तो अवसर की समानता सुनिश्चित करेगी. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर गोवा के युवाओं ने सवाल उठाए हैं और उनकी चिंता जायज है. केजरीवाल अगले महीने होने वाले चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए गोवा दौरे पर हैं.

यह भी पढ़ें : चुनावी कोविड प्रोटोकॉल को लेकर इस बार कितना सख्त है चुनाव आयोग ? 

केजरीवाल ने कहा कि हमारी पार्टी सबसे अच्छी है और दिल्ली में हमने यह किया है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी द्वारा एक सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है, जिन्होंने मुझ पर छापे मारे. सीबीआई और पुलिस द्वारा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर छापे मारे गए. उन्होंने एक आयोग का गठन किया और हमारी 400 फाइलों की जांच की,  लेकिन उन्हें एक भी गलती नहीं मिली. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, तो... यह साबित करता है कि आप सबसे ईमानदार और आपकी पार्टी ईमानदार है. अगर हमें गोवा में सरकार बनाने की अनुमति दी जाती है, तो मैं आपसे वादा करता हूं कि यह एक ईमानदार सरकार होगी.

 केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में हमने ईमानदारी की सरकार चलाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, लोगों ने हमसे पूछा कि हम आप पर भरोसा कैसे करें? ये तो सारी पार्टियों कहती हैं कि चुनाव के दौरान कि अच्छा काम करेंगे. मैंने उनसे कहा कि दिल्ली में हमने करके दिखाया है. हमारा डीएनए क्या है दिल्ली के शासन से पता चलता है. वहां हमने ईमानदार सरकार चलाकर दिखाई है. ईमानदारी का सर्टिफिकेट खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है कि देश की सबसे ईमानदार पार्टी आप है.

First Published : 16 Jan 2022, 01:45:24 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.