News Nation Logo

Sunburn फेस्टिवल का नहीं होगा आयोजन, जानें क्या है वजह

राज्य मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता के बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गोवा में राज्य सरकार ने सनबर्न उत्सव के आयोजन की मंजूरी देने से मना कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Nov 2021, 05:37:36 PM
sunburn festival

Sunburn फेस्टिवल का नहीं होगा आयोजन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गोवा सरकार (Goa government) ने बुधवार को 15वें सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक फेस्टिवल (Sunburn EDM festival) के आयोजन की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. दिसंबर के महीने में इस सनबर्न ईडीएम उत्सव का आयोजन होना था. राज्य मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता के बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गोवा में राज्य सरकार ने सनबर्न उत्सव के आयोजन की मंजूरी देने से मना कर दिया है. मैंने अनुमति से मना करने के आदेश पर हस्ताक्षर कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने और कोई सूचना नहीं दी है. 

वागाटोर में दिसंबर में 15वें सनबर्न ईडीएम कार्यक्रम का आयोजन होता था. इसे लेकर आयोजकों ने यहां तक घोषणा कर दी थी कि इस फेस्टिवल में सिर्फ पूर्ण कोरोना टीकाकरण ( Corona Vaccination ) कराने वाले लोगों को ही हिस्सा लेने की अनुमति होगी. आपको बता दें कि इससे पहले गोवा के पर्यटन मंत्री अजगांवकर ने कहा था कि सनबर्न उत्सव के आयोजन की मंजूरी देनी है या नहीं, यह सीएम के विवेक पर निर्भर करता है.

गोवा के पर्यटन मंत्री अजगांवकर ( Ajgaonkar) ने कहा कि हमें मुख्यमंत्री के फैसले का सम्मान करना चाहिए. भारत में सनबर्न आयोजित होने वाला व्यावसायिक इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत उत्सव है.

First Published : 24 Nov 2021, 05:37:36 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो