News Nation Logo
Banner

गोवा: BJP में शामिल होने वाले विधायकों को लेकर संसद पहुंचे CM प्रमोद सावंत

इसके बाद विधायक आज ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 11 Jul 2019, 01:19:18 PM
फोटो- ANI

फोटो- ANI

नई दिल्ली:

कर्नाटक के बाद गोवा में भी कांग्रेस के ऊपर संकट के बादल छा गए हैं. कांग्रेस के 10 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं जिससे पार्टी के लिए अब परेशानी खड़ी हो गई है. वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 10 में से 2 विधायकों के साथ संसद पहुंच गए हैं. जिसके बाद वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे.

बता दें, कांग्रेस छोड़कर जो 10 विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं उनमें नेता विपक्ष भी शामिल हैं. इसके बाद अब राज्य विधानसभा में बीजेपी विधायकों की संख्या 17 से बढ़कर 27 हो गई है. जो दस विधायक कांग्रेस से अलग हुए हैं उनमें चंद्रकांत कावलेकर, इसीडोर फर्नाडिस, फ्रांसिस सिलवेरा, फिलिप नेरी रोड्रिगेज, जेनिफर एंव अतानासियो मोनसेराते, अंतोनियो फर्नाडिस, नीलकंठ हालारंकर, कलाफासियो डॉयस और विल्फ्रेड डी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार : मौसम विभाग ने जताई बारिश की संभावना, कही यह बात

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बुधवार रात को ही कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए दस विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने न्यूज नेशन से खास बातचीत में कहा कि, यह दस विधायक औपचारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो चुके है और कल अमित शाह और जेपी नद्दा से मुलाक़ात करेंगे और फिर आगे का कार्यक्रम तय किया जाएगा. हमारे ऊपर हॉर्स ट्रेडिंग की बात गलत है और यह अपनी मर्ज़ी से पार्टी में आए हैं, वह भी बिना किसी शर्त के. यह कोंग्रेस को सोचना चाहिए की इन्होंने कोंग्रेस क्यों छोड़ी, फिलहाल मंत्रिपद जैसा कोई वादा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं Super 30 के फाउंडर आनंद कुमार

बता दें, कांग्रेस के पास अब पांच विधायक बचे हैं. इनमें दिगंबर कामत, लुजिन्हो फलेरियो, रवि नाइक, प्रताप सिंह राणे (यह सभी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं) और अलेक्सो रेजिनाल्डो शामिल हैं.

First Published : 11 Jul 2019, 01:18:54 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×