logo-image

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोविड-19 से संक्रमित

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को जानकारी दी कि उनका कोविड-19 (CoronaVirus Covid-19) टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आया है और वह होम आइसोलेश

Updated on: 02 Sep 2020, 04:26 PM

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को जानकारी दी कि उनका कोविड-19 (CoronaVirus Covid-19) टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आया है और वह होम आइसोलेशन में हैं. सावंत ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि मुझ में अभी तक उसके लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं, इसलिए मैंने होम आइसोलेशन का विकल्प चुना है."

उन्होंने आगे लिखा, "मैं घर से ही अपना काम करना जारी रखूंगा और अपने कर्तव्यों का पालन करता रहूंगा. जो लोग मेरे निकट संपर्क में आए हैं, उन्हें आवश्यक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है." वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि सावंत के निकट संपर्क में आने वाले सभी अधिकारी होम आइसोलेशन में हैं और वे घर से काम करेंगे.

और पढ़ें: डिस्चार्ज होने पर कोरोना मरीजों के लिए होगी ट्रांसपोर्टेशन व्यवस्था

सीएमओ द्वारा जारी बयान के अनुसार, "गोवा के लोगों को यह सूचित किया जाता है कि सीएमओ के सभी नियमित संचालन निरंतर जारी रहेंगे. यह ध्यान देने योग्य है कि शेड्यूल किए गए सभी अपॉइंटमेंट और बैठक अगली सूचना तक निलंबित कर दिए गए हैं."

अन्य चार विधायकों यानी पूर्व मुख्यमंत्री रवि नाइक और चर्चिल अलेमाओ, उपमुख्यमंत्री सुदीन धवालीकर और भाजपा विधायक नीलकंठ हलरंकर का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है. नाइक, अलेमाओ और धवालीकर वर्तमान में निजी अस्पतालों में भर्ती हैं, वहीं हलरंकर होम क्वारंटाइन में हैं. पिछले महीने कोविड-19 से संक्रमित हुए भाजपा के एक अन्य विधायक क्लाफासियो डायस इससे उबर चुके हैं.

केंद्रीय रक्षा व आयुष राज्यमंत्री और उत्तरी गोवा क्षेत्र के लोकसभा सांसद श्रीपद नाइक भी कोविड-19 से संक्रमित हैं और एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. गोवा में मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 588 पॉजीटिव मामले सामने आए थे. राज्य में अब तक 194 मौतों के साथ कोरोना संक्रमण के कुल 18,006 मामले सामने आए हैं.