News Nation Logo

गोवा में 28 जून तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया, जानें नई गाइडलाइन

गोवा सरकार ने कोविड ( Goa CM Pramod Sawant ) की वजह से  राज्य भर में जारी कर्फ्यू को 28 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है. इस संबंध में शनिवार को सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर जानकारी दी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Jun 2021, 10:50:44 PM
Goa CM Pramod Sawant

गोवा में 28 जून तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • गोवा में 28 जून तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया
  • सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर जानकारी दी
  • दुकानों को सुबह 7 से दोपहर 3 बजे के बीच खोलने की अनुमति है

पणजी:  

गोवा सरकार ने कोविड ( Goa CM Pramod Sawant ) की वजह से  राज्य भर में जारी कर्फ्यू को 28 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है. इस संबंध में शनिवार को सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर जानकारी दी. सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट (Goa CM Pramod Sawant tweets) किया, राज्य स्तरीय कर्फ्यू 28 जून को सुबह 7 बजे तक बढ़ाया जाएगा. सिनेमा हॉल, थिएटर, मल्टीप्लेक्स, मनोरंजन क्षेत्र को छोड़कर मॉल में दुकानों को सुबह 7 से दोपहर 3 बजे के बीच खोलने की अनुमति है. मछली बाजार भी खुला रहेगा.

यह भी पढ़ें : माकन के बयान के बाद गर्माई सियासत, पायलट खेमे और गहलोत कैंप के बीच G-19

बता दें कि गोवा सरकार ने कोविड के कारण राज्य भर में जारी कर्फ्यू को पहले 21 जून तक बढ़ाने का फैसला किया था. तब गोवा सरकार ने कहा है था कि राज्य स्तरीय कर्फ्यू को 21 जून की सुबह 7 बजे तक बढ़ाने का फैसला किया गया है. पंचायत और नगरपालिका बाजार सहित बाकी की दुकानें सुबह 7 से दोपहर 3 बजे के बीच ही खुल सकती हैं.

यह भी पढ़ें : इन राज्यों में 18-44 साल के 10 लाख से अधिक लोगों को दी गई वैक्सीन की पहली डोज

30 जुलाई तक कोविड की पहली खुराक के 100 प्रतिशत कवरेज का लक्ष्य

गोवा में वैक्सीनेशन अभियान को लेकर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को कहा कि गोवा सरकार 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए पहली खुराक का 100 प्रतिशत टीकाकरण 30 जुलाई तक पूरा करने की योजना बना रही है. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि 13 जून से शुरू हुए टीका उत्सव 3.0 के पहले दो दिनों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

सावंत ने यह भी कहा, हमने 30 जुलाई तक पहली टीकाकरण खुराक के 100 प्रतिशत कवरेज का लक्ष्य रखा है. उन्होंने कहा कि टीका उत्सव 3.0 के पहले दो दिनों में 18-44 आयु वर्ग के 16,000 और 14,000 से अधिक लोगों को टीका लगाया गया है. सीएम ने कहा, "कोरोना को हराने के लिए टीकाकरण ही एकमात्र विकल्प है.

First Published : 19 Jun 2021, 10:34:45 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.