logo-image

CM ममता बनर्जी ने कहा-BJP देश को खत्म करने और बेचने पर उतारू, लड़ना समय की मांग

ममता बनर्जी ने कहा, "हमने गोवा में तृणमूल कांग्रेस की शुरुआत की है क्योंकि समय की मांग है कि हम भाजपा से लड़ें. अगर हम लड़ नहीं सकते तो वे देश को खत्म कर देंगे, वे देश को बेच देंगे.

Updated on: 29 Oct 2021, 08:30 PM

highlights

  • CM ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा से लड़ने और खत्म करने के लिए यह जरूरी  
  • गोवा में फरवरी 2022 में हो सकता है विधानसभा का चुनाव
  • सीएम ममता बनर्जी गोवा में राजनीतिक कार्यकर्ताओं, नेताओं और बुद्धिजीवियों से मिल रही हैं

 

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर गोवा में है. वह गोवा में तृणमूल कांग्रेस को स्थापित करना चाहती हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में टीएमसी के उम्मीदवार को उतारेंगी. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोवा में तृणमूल कांग्रेस की सक्रियता का कारण बताते हुए कहा कि भाजपा से लड़ने और खत्म करने के लिए यह जरूरी है, नहीं तो भाजपा देश खत्म कर देगी. इस दौरान ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनके कार्यकर्ता मुझे काले झंडे दिखाकर विरोध कर रहे हैं. लेकिन हमने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की.

ममता बनर्जी ने कहा, "हमने गोवा में तृणमूल कांग्रेस की शुरुआत की है क्योंकि समय की मांग है कि हम भाजपा से लड़ें. अगर हम लड़ नहीं सकते तो वे देश को खत्म कर देंगे, वे देश को बेच देंगे. जब मैं गोवा आयी तो उन्होंने मुझे काले झंडे दिखाए लेकिन मैंने केवल 'नमस्ते' कहा."

गोवा में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी राजनीतिक कार्यकर्ताओं, नेताओं और बुद्धिजीवियों से मिल रही हैं. इस दौरान ममता बनर्जी ने पणजी के पोंडा में मंगुशी मंदिर का दौरा भी किया.

गोवा में फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव है. और टीएमसी इसी को लेकर योजना पर काम कर रही है. पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में संगठन निर्माण करना चाहती है. और आने वाले वर्ष में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने का इरादा रखती है. ममता बनर्जी के गोवा दौरे के दौरान अधिक से अधिक नेताओं के टीएमसी में शामिल होने की संभावना है. टीएमसी राज्य में एक नया कार्यालय खोलने के अलावा, गोवा की अपनी यात्रा के दौरान राज्य में संगठनात्मक बैठकें भी कर सकती हैं.