News Nation Logo
Banner

गोवा ने गंदी राजनीति को खत्म करने का फैसला किया- अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 6 महीने के अंदर माइनिंग शुरू की जाएगी और तब तक इस पर निर्भर परिवारों को हर महीने 5-5 हजार रुपए दिए जाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 21 Dec 2021, 09:55:03 PM
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा के पणजी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गोवा ने अपनी भ्रष्ट और गंदी राजनीति को खत्म करने का फैसला किया है और इस बार गोवा बदलाव लाएगा. गोवा ने कांग्रेस को 17 विधायक दिए. इसमें से अब तक 15 बिक गए हैं और सिर्फ 2 बचे हैं, हालांकि चुनाव में अभी कुछ वक्त है. गोवा में 27 साल कांग्रेस ने, 15 साल भाजपा ने और 15 साल एमजीपी ने राज किया और इन पार्टियों ने भ्रष्टाचार के शिवाय कुछ नहीं दिया. गोवा का 22 हजार करोड़ रुपए का बजट है.

केजरीवाल ने आगे कहा कि यह पैसा इन नेताओं की जेब में जाता है, लेकिन अब एक-एक पैसा आपके उपर खर्च होगा. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 24 घंटे और फ्री बिजली केवल आम आदमी पार्टी को ही देने आता है, इसका हमारे पास कॉपी राइट है. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 6 महीने के अंदर माइनिंग शुरू की जाएगी और तब तक इस पर निर्भर परिवारों को हर महीने 5-5 हजार रुपए दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बोलते हैं कि केजरीवाल जनता को सब फ्री क्यों देता है. मैं उन नेताओं से पूछता हूं कि आपकी बिजली, मकान, गाड़ी, हेलीकॉप्टर सब फ्री है की नहीं है.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती है. मेरे को राजनीति समझ में नहीं आती है और गोवा की राजनीति तो बिल्कुल भी समझ में नहीं आती है. कल मैं कहीं बाहर गया था, जब मैं फ्लाइट में बैठा, तब तक गोवा में कांग्रेस के तीन एमएलए थे और जब मैं फ्लाइट से नीचे उतरा, तब तक कांग्रेस के दो एमएलए रह गए थे, एक बिक गया था. 

उन्होंने आगे कहा कि गोवा के लोग बहुत अच्छे हैं, बहुत ईमानदार और मेहनती हैं, लेकिन राजनेता बहुत खराब हैं. 1961 गोवा आजाद हुआ था. दिल्ली में हमने पांच साल के अंदर चमत्कार करके दिखा दिया.

First Published : 21 Dec 2021, 09:55:03 PM

For all the Latest States News, Goa News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.