logo-image

दिल्ली में जुल्फिकार कुरैशी की गोली मारकर हत्या

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आज सुबह तकरीबन 7 बजे के आसपास जुल्फिकार अपने बेटे के साथ मस्जिद के बाहर खड़ा था तभी कुछ लोगों से उनकी बहस हुई उसके बाद उन लोगों ने जुल्फिकार पर निशाना साधते हुए गोली मार दी.

Updated on: 23 Nov 2020, 12:10 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के थाना नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में ज़ुल्फ़िकार कुरैशी नाम के शख्स की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जुल्फिकार अपने घर से सुबह 7 बजे निकले थे तभी बदमाशो ने उन पर और उनके बेटे पर हमला कर दिया गया. जुल्फिकार के सिर पर गोली मारी और बेटे को चाकू से घायल कर दिया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों बाप बेटे पर पहले कई मामले दर्ज है. जुल्फिकार ने कुछ वक्त पहले एक NGO की भी शुरुआत की थी, आपसी रंजिश का मामला लग रहा है, हर एंगल से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! दो महीने में पूरा हो जाएगा स्‍वदेशी वैक्सीन का अंतिम ट्रायल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आज सुबह तकरीबन 7 बजे के आसपास जुल्फिकार अपने बेटे के साथ मस्जिद के बाहर खड़ा था तभी कुछ लोगों से उनकी बहस हुई उसके बाद उन लोगों ने जुल्फिकार पर निशाना साधते हुए गोली मार दी. साथ ही उसके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. इस वारदात में जुल्फिकार की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें : बिहार में कांग्रेस की बौखलाहट, सत्र शुरू होने से पहले ही प्रदर्शन

एक पोस्टर की वजह से जुल्फिकार के बीजेपी से जुड़ा होने की संभावना है, लेकिन डीसीपी ने उसके बीजेपी कार्यकर्ता होने से साफ इंकार किया है.