logo-image

200 रुपये के लिए दिल्‍ली के आनंद विहार में युवक को मार डाला

पुलिस के मुताबिक, नितिन के 200 रुपये चोरी हो गए थे. उसे शक था कि ये पैसे इन्‍हीं दो किशोरों ने चुराए हैं. नितिन ने पूछताछ की तो झगड़ा हो गया और दोनों नाबालिगों ने मिलकर उसे जान से मार डाला.

Updated on: 29 Jun 2019, 03:56 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के आनंद विहार में मात्र 200 रुपये के लिए एक युवक की हत्‍या कर दी गई. पूर्वी जिला अंतर्गत आनंद विहार थाना क्षेत्र में सिर्फ 200 रुपये के लिए आरोपियों ने नितिन नाम के युवक को पत्थर मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया. नितिन के लापता होने की शिकायत आनंद विहार थाना में की गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग लड़कों की पहचान कर ली है.

पुलिस के मुताबिक, 27 जून को यह घटना हुई. नितिन के 200 रुपये चोरी हो गए थे. उसे शक था कि ये पैसे इन्‍हीं दो किशोरों ने चुराए हैं. नितिन ने पूछताछ की तो झगड़ा हो गया और दोनों नाबालिगों ने मिलकर उसे जान से मार डाला.

पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि उसके साथियो ने उसे पत्थर से मारकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को पास के कूड़ेदान मे डालकर लाश को उसी पत्थर के नीचे दबा दिया था. परिजनों ने बताया कि नितिन घर से 12 हज़ार रुपये लेकर निकला था और उसने कहा था कि वो हरिद्वार जा रहा है, लेकिन घर नहीं लौटा.