News Nation Logo
Banner

VIDEO : युवक ने किया थाने में आत्‍मदाह का फेसबुक लाइव, पुलिस देखती रही तमाशा

Self Immolation Facebook LIVE : थाना परिसर में दाखिल होने के बाद युवक ने खुद के ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा ली. खुद को आग लगाने से पहले युवक ने पुलिसवालों पर तमाम आरोप लगाए.

By : Sunil Mishra | Updated on: 12 Oct 2019, 11:52:32 AM
VIDEO : थाने में युवक ने किया आत्‍मदाह का FACEBOK LIVE

VIDEO : थाने में युवक ने किया आत्‍मदाह का FACEBOK LIVE (Photo Credit: NewsState)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के प्रेमनगर थाने में पुलिस से परेशान होकर एक युवक ने फेसबुक लाइव करते हुए आत्मदाह करने की कोशिश की. उसका फेसबुक से अपलोड किया हुआ वीडियो सामने आ गया है. वीडियो में युवक एक पुलिसकर्मी की प्रताड़ना के बारे में बताते हुए थाने के अंदर जा रहा है. थाना परिसर में दाखिल होने के बाद उसने खुद के ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा ली. खुद को आग लगाने से पहले युवक ने पुलिसवालों पर तमाम आरोप लगाए.

हैरानी की बात है कि वह हाथों में पेट्रोल की केन लिए थाने के बाहर से फेसबुक लाइव करता रहा, लेकिन इस बीच किसी ने उसको रोकने की कोशिश नहीं की. ना कोई पुलिसकर्मी रोकने आया, ना ही पब्लिक से कोई. वह पेट्रोल से भींगकर थाने के अंदर इन्वेस्टिगेशन रूम तक पहुंच गया. उसके बावजूद पुलिसकर्मी अलर्ट नहीं हुए.

इस वजह से दिल्ली के एक थाने में भयावह घटना घट गई. युवक की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. कल शाम घटना के बाद इस बारे में न्यूज़ नेशन ने डीसीपी रोहिणी जिला एसडी मिश्रा से बात की तो तो उन्होंने घटना की पुष्टि की थी. उन्होंने बताया था कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

First Published : 12 Oct 2019, 11:52:32 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×