logo-image

Wrestlers Protest : जंतर-मंतर पर किसानों का जमावड़ा, पहलवानों के दंगल में राकेश टिकैत भी पहुंचे

Wrestlers Protest : दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन पिछले 14 दिनों से जारी है. पहलवानों के समर्थन में खाप पंचायत और संयुक्त किसान मोर्चा के नेता और कार्यकर्ता जंतर मंतर पहुंच रहे हैं.

Updated on: 07 May 2023, 01:46 PM

नई दिल्ली:

Wrestlers Protest : दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन पिछले 14 दिनों से जारी है. पहलवानों के समर्थन में खाप पंचायत और संयुक्त किसान मोर्चा के नेता और कार्यकर्ता जंतर मंतर पहुंच रहे हैं. भाकियू के सदस्यों ने लंगर लगाया है. किसान नेता राकेश टिकैत भी अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए हैं. इसे लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड़ में आई है. दिल्ली की सीमाओं पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. (Wrestlers Protest)

यह भी पढ़ें : US Shooting: टेक्सास के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 9 लोगों की मौत, हमलावर ढेर

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को खाप पंचायत और किसानों का साथ मिल रहा है. जंतर मंतर पर खाप और किसान संगठन के नेताओं का जमावड़ शुरू हो गया है. किसान नेता ने कहा कि महापंचायत में आंदोलन की रूपरेखा तय होगी. संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से दर्शनपाल ने कहा कि किसान पहलवानों के साथ खड़े हैं. (Wrestlers Protest)

यह भी पढ़ें : UP: सिपाही बात करते दिखे तो भड़की जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी, गाली-गलौज का वीडियो वायरल, देखें यहां

सोनीपत-दिल्ली-हरियाणा सीमाओं पर पुलिस अलर्ट है. सिंघु बॉर्डर पर भारी पुलिस बल के साथ SSB की बटालियन भी तैनात है. यहां पर पुलिस पिकेट लगाकर चेकिंग कर रही है. हरियाणा, पंजाब और यूपी से आ रहे किसानों की वजह से सड़कों पर मीलों ट्रैफिक जाम लगा है, जिससे आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सिंघु बॉर्डर पर पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात है, जिससे 8 लेन की नेशनल हाईवे सिर्फ 2 लेह ही चल पा रही है. (Wrestlers Protest)