logo-image

Wrestlers Protest : बृजभूषण सिंह के खिलाफ जांच जारी, दिल्ली पुलिस का सामने आया ये बड़ा बयान

Wrestlers Protest : भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जांच में पर्याप्त सबूत न होने की खबरों का दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बयान जारी कर खंडन किया है.

Updated on: 31 May 2023, 04:41 PM

highlights

  • महिला पहलवानों द्वारा दर्ज केस अभी जांच के अधीन : दिल्ली पुलिस
  • जांच के बारे में माननीय न्यायालय के समक्ष स्टेट्स रिपोर्ट्स दाखिल की जा रही है

नई दिल्ली:

Wrestlers Protest : भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जांच में पर्याप्त सबूत न होने की खबरों का दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बयान जारी कर खंडन किया है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि महिला पहलवानों द्वारा दर्ज केस अभी विवेचना के अधीन हैं. उक्त मुकदमों में जांच के बारे में माननीय न्यायालय के समक्ष स्टेट्स रिपोर्ट्स दाखिल की जा रही है. उपरोक्त केस जांच में होने के चलते अदालत में रिपोर्ट दाखिल होने से पहले कुछ भी कहना प्रक्रिया विरुद्ध होगा.

यह भी पढ़ें : बंगाल मवेशी तस्करी मामला : सीबीआई ने बीरभूम से 2 और चावल मिल मालिकों को तलब किया

यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर WFI के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध पर केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया से कहा कि पहलवानों को दिल्ली पुलिस की जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए और ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए, जिससे खेल या महत्वाकांक्षी पहलवानों को कोई नुकसान हो. हम सभी खेल और खिलाड़ियों के पक्ष में हैं.

आपको बता दें कि पहलवानों द्वारा बृजभूषण सिंह के खिलाफ दर्ज केस में दिल्ली पुलिस को सबूत मिलने की खबर सामने आई थी. इसे लेकर  दिल्ली पुलिस के टॉप सोर्स ने ANI को बताया था कि हमें अब तक बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं. हम 15 दिनों के अंदर अदालत में अपनी रिपोर्ट दाखिल कर देंगे. यह चार्जशीट या अंतिम रिपोर्ट हो सकती है. पहलवानों के दावे को साबित करने वाला कोई सबूत नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें : फ्रेंच ओपन में मेदवेदेव की पहले दौर में हार ने नंबर एक की लड़ाई को दिलचस्प बनाया

ये खबर सामने आने के बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि दिल्ली पुलिस ने कह दिया कि उनके पास सबूत नहीं हैं... जब सीएए का विरोध हो रहा था, जब शाहीन बाग हो रहा था तब सब लोग बैठकर तमाशा देख रहे थे. किसानों का जब आंदोलन हो रहा था सब लोग तब बैठकर तमाशा देख रहे थे. अब देखिए क्या हो रहा है. अब पहलवानों के मामले पर दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार को ही बताना होगा.