logo-image

महिला ने दो बच्चो के साथ मेट्रो स्टेशन पर की सुसाइड की कोशिश

दिल्ली में 31 वर्षीय महिला ने बृहस्पतिवार को कथित रूप से मेट्रो ट्रेन की पटरी पर कूद आत्महत्या की कोशिश की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

Updated on: 02 Aug 2019, 09:51 AM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली में 31 वर्षीय महिला ने बृहस्पतिवार को कथित रूप से मेट्रो ट्रेन की पटरी पर कूद आत्महत्या की कोशिश की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. महिला ने मकान मालिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. अधिकारियों ने कहा कि करीब 11 बजे इंद्रलोक स्टेशन पर महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मेट्रो की पटरी पर कूदने की कोशिश की. महिला का दस साल का लड़का और 12 साल की लड़की है. लेकिन लड़के ने अपनी मां से हाथ छुड़ाकर उसके इरादों के बारे में वहां सीआईएसएफ के एक जवान बता दिया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर कैद हुआ कपल का अश्लील Video, बाद में पहुंचा Porn Site पर

अधिकारियों ने कहा कि केन्द्रीय औद्योगिक सु्रक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक टीम तुरंत वहां पहुंची और महिला को रोककर स्टेशन नियंत्रण कक्ष ले गई. महिला ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उसका पति ऑस्ट्रेलिया में काम करता है और पति की गैर-मौजूदगी में मकान मालिक ने उसका यौन उत्पीड़न किया है.

पुलिस के मुताबिक महिला ने कहा कि उसने मोती नगर पुलिस थाने में कथित यौन हमले के खिलाफ शिकायत दी लेकिन जब कोई नतीजा नहीं निकला तो उसने बच्चों के साथ अपनी भी जान देने का फैसला किया.