News Nation Logo
Banner

यमुना एक्सप्रेस-वे से होकर घर जाना चाहते हैं तो पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो हो जाएगी मुसीबत

इस बीच ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे को बंद कर दिया गया है.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 24 Mar 2020, 07:57:54 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Noida:

चीन के बुहान शहर से निकले जानलेवा कोरोना वायरस का भारत में तेजी से प्रसार हो रहा है. जिसके चलते भारत में अब तक इस संक्रमण से 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. इस बीच ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे को बंद कर दिया गया है. यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगातार वाहनों की आवाजाही जारी थी, जिसके बाद प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए सुरक्षा की दृष्टि से यमुना एक्सप्रेस-वे को बंद कर दिया है.

यह भी पढ़ें-लखनऊ: घंटाघर में 17 जनवरी से चल रहा धरना अस्थाई तौर पर खत्म

आपातकालीन वाहनों को मिलेगी अनुमति

यमुना एक्सप्रेस-वे उत्तर प्रदेश में आगरा से नोएडा को जोड़ता है. ऐसे में अब यमुना एक्सप्रेस-वे को बंद किए जाने के बाद सिर्फ आपातकालीन वाहनों को अनुमति दी जाएगी. कोरोना के संकट को देखते हुए यमुना एक्सप्रेस-वे से पुलिस वाहन और एंबुलेंस को जाने की अनुमति होगी. आम वाहन इस रास्ते से नहीं जा सकेंगे.

यूपी के 16 जिलों में लॉकडाउन

कोरोना के कारण उत्तर प्रदेश के 16 जिलों में लॉकडाउन है. लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, वाराणसी, आगरा, बरेली, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, गोरखपुर, सहारनपुर, लखीमपुर खीरी, आजमगढ़, पीलीभीत और मुरादाबाद जिलों को 25 मार्च तक पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है. कोरोना का संक्रमण इन जिलों से बाहर पांव ना पसारे इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन का ऐलान किया.

First Published : 24 Mar 2020, 07:57:54 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×