logo-image

नोएडा में 100 मीटर लंबी दीवार गिरी, तीन लोगों की मौत, कई मलबे में दबे

गौतमबुद्धनगर जनपद के सेक्टर 21 स्थित पाॅश इलाके में एक अपार्टमेंट की बाउंड्री वाल गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं कई अन्य लोगों के मलबे में दबे रहने की सूचना है.

Updated on: 20 Sep 2022, 12:09 PM

highlights

  • जेसीबी मशीन की मदद से बचाव कार्य जारी 
  • दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं
  • पुलिस के बड़े अधिकारियों ने पहुंचकर मौके का जायजा लिया

नोएडा:

गौतमबुद्धनगर जनपद के सेक्टर 21 स्थित पाॅश इलाके में एक अपार्टमेंट की बाउंड्री वाल गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं कई अन्य लोगों के मलबे में दबे रहने की सूचना है. फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से बचाव कार्य जारी है. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने पहुंचकर मौके का जायजा लिया. यह घटना नोएडा के सेक्टर 21 में जलवायु विहार की है. इस दौरान दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं.  जानकारी के अनुसार, यह बॉउंड्री वाल 100 मीटर लंबी थी. ऐसी आशंका जताई गई है कि हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है. पुलिस प्रशासन फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की सहायता से बचाव कार्य चलाया जा रहा है. इस दौरान मौके पर आलाधिकारियों के साथ-साथ डाक्टरों की टीम और एम्बुलेंस भी पहुंच गई. 

तीन लोगों की मौत की पुष्टि 

दरअसल जलवायु विहार अपार्टमेंट की नाली की रिपेयरिंग का काम चल रहा था. अभी यह दीवार गिर गई. अभी तक मलबे से चार लोगों को निकाला गया है. तीन लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई. एक घायल का इलाज चल रहा है.  रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. इस हादसे की जांच हो रही है. बताया जा रहा है कि नोएडा अथॉरिटी की ओर से यह काम ठेके पर हो रहा था. नाली की ईंटें निकालने के दौरान यह हादसा हो गया.