News Nation Logo

ऑर्डर देने में हुई 10 मिनट की देरी, वेटर को गोली मारकर की हत्या

सोमवार रात एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक 18 वर्षीय व्यक्ति को दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. मृतक अमन उर्फ ​​गुलाम साबिर बवाना के जेजे कॉलोनी का रहने वाला था.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 25 Aug 2021, 10:09:57 AM
MURDER IN DELHI

ऑर्डर में देरी होने पर मारी गोली (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोमवार रात 18 वर्षीय एक व्यक्ति को दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी
  • मरने वाले का नाम अमन था और वो एक रेस्टोरेंट में वेटर था
  • ऑर्डर में 10 मिनट की देरी की वजह से मारी गोली

नई दिल्ली:

सोमवार रात एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक 18 वर्षीय व्यक्ति को दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. मृतक अमन उर्फ ​​गुलाम साबिर बवाना के जेजे कॉलोनी का रहने वाला था. प्रथम दृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि अमन की हत्या दोषियों को ऑर्डर देने में देरी के कारण की गई होगी. हालांकि पुलिस व्यक्तिगत रंजिश समेत अन्य कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन भी किया गया है. 

पीसीआर को रात 7:14 के आसपास फोन पर ये सूचना मिली कि दो बाइक सवार दिल्ली के हेवेन ऑन अर्थ रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति को शूट कर रहे हैं. सूचना मिलने के तुरंत बाद ही अधिकारी अपनी टीम के साथ ही घटनास्थल पर पहुंच गए और रेस्टोरेंट के मालिक विकास यादव और अन्य लोगों से पूछताछ भी की. पूछताछ के दौरान पता चला कि 19 वर्षीय महेश जोकि रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था और अपने जन्मदिन के चलते एक दिन का अवकाश ले रखा था. इसलिए महेश ने अपनी जिम्मेदारी अमन को देते हुए कहा कि उसके ऑर्डर को वो देख लेगा. इस दौरान बाइक से 7 बजे के आसपास आये दो लोगों ने रेस्टोरेंट में चिली पोटैटो और मोमोज़ का ऑर्डर दिया. उनका ऑर्डर उन्हें मिलने में लगभग 10 मिनट का समय लगा. कहा जा रहा है कि इसी दौरान इन बाइकर्स और अमन के बीच बहस हो गई और इसी दौरान उन दोनों में से एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर अमन को गोली मार दी. रेस्टोरेंट में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. हालांकि इस दौरान उन बाइकर्स को लोगों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बाइकर्स बच कर निकल गए.

अमन को जल्दबाजी में नजदीक के RTRM अस्पताल में ले जाया गया, जहां पता चला कि वह मर चुका है और अब कुछ नहीं हो सकता है. पुलिस ने घटनास्थल के आस पास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली है और लगातार कार्यवाही भी कर रहे हैं. CCTV कैमरों की फुटेज देखने पर बाइक की नंबर प्लेट की फोटो देखने को मिली है, जो घटना के दौरान कैप्चर हुई थी.

First Published : 25 Aug 2021, 10:04:51 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.