logo-image

गुरुग्राम के रेयान स्कूल में 2 छात्रों के बीच हिंसक झड़प, प्रिंसिपल ने दी सख्त चेतावनी

8 सितंबर, 2017 को भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के शौचालय में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सात वर्षीय एक छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी

Updated on: 10 Aug 2019, 09:58 PM

नई दिल्ली:

गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल दो साल बाद फिर गलत वजहों से खबर में आया है. गुरुग्राम के सेक्टर 31 स्थित इस स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों की गुरुवार को स्कूल परिसर में झगड़ा हो गया. झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया. हालांकि सिक्योरिटी स्टाफ ने दोनों को अलग-अलग कर दिया. इसके बाद प्रिंसिपल ने उन्हें सख्त चेतावनी दी. प्रिंसिपल ने उनके माता-पिता को भी बुलाकर उन्हें बताया कि अगर ऐसी घटना दोबारा होगी तो उन्हें स्कूल से निकाल दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें - हादसे के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पीड़ित लगा रहा न्याय की गुहार

हालांकि दोनों में से किसी छात्र के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है, लेकिन स्कूल परिसर में छात्रों के बीच मारपीट चिंता का विषय है, क्योंकि स्कूल का अतीत अच्छा नहीं रहा है. इससे पहले, 8 सितंबर, 2017 को भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के शौचालय में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सात वर्षीय एक छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस अपराध में स्कूल में ही पढ़ने वाला ग्यारहवीं कक्षा का एक छात्र आरोपी है.

यह भी पढ़ें - इन सितारों की तरह श्रेयस तलपड़े ने भी शुरू किया अपना निजी ऐप, इनको होगा फायदा

आरोपी ने कथित तौर पर पैरेंट-टीचर मीटिंग को रोकने के लिए नृशंस अपराध को अंजाम दिया था. इससे भी पहले, 9 मई, 2016 को गुरुग्राम के सेक्टर 40 स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल की तीसरी कक्षा की छात्रा जिया जुनेजा की मौत स्कूल बस के ड्राइवर की असावधानी के कारण हो गई थी. वसंत कुंज स्थित इसी स्कूल की पहली कक्षा का एक छात्र 31 जनवरी, 2016 को पानी के टैंक में डूब गया था.