logo-image

Video: दिल्ली के बवाना में 4 साल की बच्‍ची से 45 साल के दरिंदे ने किया Rape, अस्‍पताल में हंगामा

राजधानी दिल्ली (New Delhi) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.

Updated on: 18 Jun 2019, 11:08 PM

नई दिल्‍ली:

राजधानी दिल्ली (New Delhi) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बाहरी दिल्ली के बवाना (Bawana) में एक चार साल की बच्ची (4-year-old girl) के साथ एक 45 साल के शख्स ने दुराचार किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं घटना के बाद बच्ची का इलाज मेडिकल महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में चल रहा है. इस दौरान घटना की जानकारी मिलने पर लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की. जिसके बाद बड़ी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने स्थित पर काबू कर लिया है.

पुलिस का कहना है, "कुछ लोग इकट्ठा हुए और एक लड़की के साथ हुए रेप को लेकर हंगामा हुआ. अब स्‍थिति नियंत्रण में है. " 4 साल की बच्ची को आज अस्‍पताल में मेडिकल के लिए भर्ती किया गया था. बताया जा रहा है कि बच्‍ची के साथ बवाना इलाके में कथित रूप से रेप किया गया है. 

नरेला में 3 दिन से लापता 8 साल की बच्ची का मिला था शव

कुछ दिन पहले ही दिल्‍ली के नरेला से एक 8 साल की बच्ची शुक्रवार को लापता हो गई थी. तीन दिन बाद बच्ची का शव इलाके के हनुमान मंदिर के टैंकर में मिला है. बच्ची अचानक लापता हो गई. परिजनों ने काफी छानबीन की, लेकिन बच्ची नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने शनिवार को नरेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. तीन दिन बाद भी पुलिस बच्ची की तलाश नहीं कर सकी. इससे पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में मां-बेटी ने संदिग्ध परिस्थिति में की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

रविवार की शाम को बच्ची का शव हनुमान मंदिर के टैंकर के पास मिला. सूचना मिलते ही नरेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर आसपास के लोगों की भी भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्ची की गुप्तांग से पानी बह रह था. जिससे दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है. इसके बाद शव को पानी के टैंकर में फेंक दिया गया है. वहीं बच्ची की आंखें भी बाहर निकल आई है.

यह भी पढ़ें - देश के अलग-अलग शहरों में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का रहा माहौल

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस किसी भी बातों का जवाब नहीं दे रही है. नरेला थाना के एसएचओ (SHO) के अनुसार शव काफी देर तक पानी में था, इस वजह से आंखें बाहर निकल आई हैं. उन्होंने बताया कि शव पर किसी भी प्रकार की चोट का निशान नहीं है. मौत का क्या कारण है ? यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.