News Nation Logo
Banner

विहिप ने पूछा, दिल्ली में कब तक होती रहेगी निर्दोष युवकों की मॉब लिंचिंग?

दिल्ली में दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम-प्रसंग के मामले में मौत के घाट उतारे गए दलित युवक राहुल की हत्या की घटना पर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

IANS | Updated on: 12 Oct 2020, 12:12:02 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम-प्रसंग के मामले में मौत के घाट उतारे गए दलित युवक राहुल की हत्या की घटना पर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर कब तक राजधानी दिल्ली में इस तरह की मॉब लिंचिंग होती रहेगी. उन्होंने घटना के पीछे जिहादी मानसिकता बताई है. बंसल ने कहा, "एक था अंकित गर्ग, दूसरा अंकित सक्सेना, तीसरा ध्रुव त्यागी, चौथा राहुल (लोहा मंडी) और अब फिर राहुल राजपूत. गत कुछ महीनों में ही दिल्ली के इतने होनहार युवकों की सरेआम हत्या राजधानी में हुई, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खैरातें राज्य के बाहर ही बांटीं."

उन्होंने कहा कि बात चाहे दिल्ली के राहुल राजपूत की हो या करौली के बाबू पुजारी की, ना तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका ने और न ही अन्य राजनीतिक दलों ने पीड़ित परिवार के आंसू पोंछने का प्रयास किया. क्या सिर्फ इसीलिए कि वे हिंदू हैं? बंसल ने कहा कि दिल्ली के अंकित सक्सेना और राहुल राजपूत की मॉब लिंचिंग से स्पष्ट होता है कि दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करोगे तो आप जिंदा नहीं बचोगे. इन दोनों युवकों का दोष सिर्फ यही था कि वे किसी से प्यार करते थे.

First Published : 12 Oct 2020, 12:12:02 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

VHP Delhi Mob Lynching

वीडियो