News Nation Logo

बेहद चिंताजनक है CM चन्नी और सिद्धू का पाकिस्तान के प्रति उमड़ता प्रेम : AAP

आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब मामलों के सह-प्रभारी एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि चन्नी और सिद्धू का पाकिस्तान के प्रति यह प्रेम देश और पंजाब की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरनाक है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Nov 2021, 09:11:10 PM
Raghav chadha

राघव चड्ढा (Photo Credit: फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब मामलों के सह-प्रभारी एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक राघव चड्ढा ने सत्ताधारी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा पाकिस्तान और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रति जताए जा रहे प्रेम को अति चिंताजनक बताया है. चड्ढा के अनुसार, चन्नी और सिद्धू का पाकिस्तान के प्रति यह प्रेम देश और पंजाब की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरनाक है. शानिवार को पार्टी हेडक्वाटर से जारी बयान में उन्होंने कहा कि पंजाब सीमावर्ती प्रदेश है और बीएसएफ समेत पंजाब पुलिस सीमा पार पाक से भेजे जाने वाले ड्रोन, टिफिन बम और नशा (हेरोइन) समय समय पर पकड़ती रही है. 

राघव चड्ढा ने कहा कि ऐसे दौर में सत्ताधारी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सिद्धू और मुख्यमंत्री चन्नी का इमरान खान के प्रति प्यार उमड़ना गंभीर चिंता का विषय है, क्योंकि प्रदेश की कमान संभालने वाले विभिन्न डीजीपी यह कहते रहे हैं कि सीमा पार पाकिस्तान से कितने किलोग्राम नशा आ रहा है, कितने हथियार आ रहे हैं, कितने ड्रोन और कितने टिफिन बम पंजाब के रास्ते लाए जा रहे हैं. ऐसे में सत्ताधारी कांग्रेस के मुख्यमंत्री चन्नी और प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का पाक के लिए प्रेम उमड़ना चिंताजनक है. जो बयान सामने आया है वह कांग्रेस के किसी मामूली कार्यकर्ता या किसी बाहरी प्रदेश के कार्यकर्ता ने नहीं दिया है, बल्कि स्वयं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने दिया है, जो सवाल खड़े करता है.
 
राघव चड्ढा ने कहा कि सत्ताधारी नेता बॉर्डर खोलने की बात करते हैं, रेट के लिए बॉर्डर खोलने की बात हम सभी करते आए हैं, लेकिन आज हालात क्या हैं? यदि आज बॉर्डर खोला जाता है तो पाकिस्तान से चार गुना नशा, चार गुना आतंकवाद और चार गुना हथियार पंजाब के रास्ते भारत भेजे जाएंगे. ऐसे संवेदनशील राज्य के मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष को ऐसी बातें/बयान शोभा नहीं देते, आम आदमी पार्टी इसे काफी गंभीरता से ले रही है.
 
उन्होंने कहा कि सिद्धू का जो पाक प्रेम उमड़ा है, यह आंतरिक सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा थ्रेट (धमकी) बन चुका है. पंजाब के विभिन्न डीजीपी भी समय-समय पर सतर्क करते रहे हैं और यह सबकुछ हमारे सामने है. ऐसे समय में सत्ताधारी कांग्रेस द्वारा पाक को गले लगाना अफसोसजनक है.

First Published : 20 Nov 2021, 09:11:10 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.