News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे गाजियाबाद, देंगे 300 करोड़ की योजनाओं की सौगात

सीएम किसान दिवस पर जनपद को करीब 300 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 23 Dec 2018, 09:21:01 AM
सीएम योगी आदित्यनाथ  (फाइल फोटो)

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 दिसंबर यानी आज गाजियाबाद दौरे पर जाएंगे. सीएम के दौरे को देखते हुए पुलिस विभाग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. सीएम किसान दिवस पर जनपद को करीब 300 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे. इस दौरान पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट, हिंडन पुल निर्माण, राजकीय महाविद्यालय, चार गौशाला, पूर्वांचल-उत्तरांचल भवन आदि का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा. इसके साथ ही वह मोदीनगर के पतला गांव में होनी वाली रैली को भी संबोधित करेंगे. इसी क्रम में गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर लोगों को 23 दिसंबर कुछ रास्तों से बचकर चलने और वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की सलाह दी है.

एडवाइजरी के मुताबिक, दिनांक 23/12/2008 को मुख्यमंत्री उप्र के कार्यक्रम पतला निवाड़ी एवं इंदिरापुरम कौथिग मेला के दृस्टिगत भारी वाहनों का डायवर्जन निम्नवत प्रातः 9 बजे से किया गया है.

यह भी पढ़ें- बंदरों को दूर रखने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया यह मंत्र

गाजियाबाद से मेरठ जाने वाले भारी वाहन एएलटी से हापुड़ चुंगी डासना हापुड़ होकर जा सकेंगे. मेरठ से गाजियाबाद आने वाले भारी वाहन मोदीनगर से पिलखुवा होते हुए आ सकेंगे.
गंग नहर मुरादनगर से निवाड़ी पतला रोड पर भारी वाहन नहीं जा सकेंगे. सीआईएसएफ से वसुंधरा चौराहे के बीच भारी वाहन नहीं जा सकेंगे. इस रोड के भारी वाहन संतोष मेडिकल लिंक रोड वाया मोहननगर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे.

First Published : 23 Dec 2018, 09:18:26 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो