logo-image

दिल्ली में बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ दे रहा वारदात को अंजाम, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी को बनाया निशाना

दिल्ली के बेखौफ लुटेरे कहीं भी, कभी भी, किसी को भी लूट सकते हैं, रविवार को मॉडल टाऊन में दिया था वारदात को अंजाम

Updated on: 03 Jul 2019, 05:45 PM

highlights

  • सराय जुलैना के मेडिकल स्टोर में वारदात
  • दुकान से 1 लाख 20 हजार की नकदी उड़ाया
  • जान से मारने की दी धमकी

नई दिल्ली:

दिल्ली में हथियारबंद लुटेरे किस कदर बेखौफ हैं, इसकी तस्दीक करती हुई एक और वारदात न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के सराय जुलेना मार्केट से सामने आई है. जहां तड़के तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक मेडिकल स्टोर में घुसकर लूटपाट की. स्टोर में मौजूद 2 कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी देकर दराज से 1 लाख 20 हजार रुपये (1,20,000) लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें - Delhi: गृह मंत्री अमित शाह ने मंदिर में तोड़फोड़ के मामले में दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर को तलब किया

सीसीटीवी कैमरे में वारदात को अंजाम देते लुटेरे कैद हो गए. फुटेज में देखा गया कि तीनों बदमाश के हाथ में पिस्टल थी. एक ने हेलमेट लगाया था. बांकी ने चेहरे ढके थे. बड़े आराम से तीनों दुकान में दाखिल हुए. इस दौरान एक बदमाश कुर्सी पर बड़ी बेफिक्री से बैठा नजर आया. इससे ये मालूम होता हो कि बदमाशों को किसी का डर नहीं था. वारदात को तड़के 4 बजे अंजाम दिया गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज जब्त कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़ें - दिल्ली: सांप्रदायिक झड़प के बाद हौज काजी का थोक बाजार बंद

सूत्रों ने आशंका जताई है कि मेडिकल स्टोर में उसी गैंग ने वारदात को अंजाम दिया है, जिसने बीती रविवार रात मॉडल टाउन के कोठी में पार्किंग के अंदर घुसकर बीएमडब्ल्यू कार में सवार फैमिली से लूटपाट की थी. उस वारदात की भी जो फुटेज सामने आई, उसमें आरोपियों का हुलिया और वारदात का तरीका सराय जुलेना की वारदात में नजर आ रहे आरोपियों से मिलता-जुलता है.