logo-image

सिंघु बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में सिंघु बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन के चलते तैनात दो पुलिस अफसर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

Updated on: 11 Dec 2020, 07:44 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में सिंघु बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन के चलते तैनात दो पुलिस अफसर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. सिंघु बॉर्डर पर पुलिस फोर्स का नेतृत्व कर रहे दिल्ली पुलिस के दो अफसरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दिल्ली पुलिस की ओर से दोनों अधिकारियों के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी गई है. मालूम हो कि पिछले 16 दिन से सिंघु बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना केस हो रहे कम, 24 घंटे में 1575 नए केस आए सामने

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया है कि सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनरत किसानों के मोर्चे पर पुलिस फोर्स का नेतृत्व कर वाले दो आईपीएस अफसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि इनमें आईपीएस अफसरों में एक डीसीपी और एक एडिशनस डीसीपी हैं.

यह भी पढ़ें: सरकार के इस फैसले के खिलाफ डॉक्टरों की आज देशव्यापी हड़ताल 

सिंघु बॉर्डर पर इन पुलिस अफसरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ गई हैं. क्योंकि सिंघु बॉर्डर पर हजारों की संख्या में किसान डटे हुए हैं. पिछले 16 दिन से यहां किसानों का धरना चल रहा है. ऐसे में किसानों के बीच कोरोना वायरस फैलने का डर है. आशंका जताई जा रही है कि अगर एक भी किसान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया तो न जाने फिर कितने और किसान इसकी चपेट में आ जाएंगे.