logo-image

पहले युवक के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध फिर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी झारखंड और बिहार के रहने वाले हैं और घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहीं भाग गए थे, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 14 Mar 2020, 07:31 AM

NEW DELHI:

राजधानी दिल्ली के नेब सराय इलाके से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को राजधानी के नेब सराय इलाके में दो लोगों ने एक व्यक्ति के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और बाद में कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी झारखंड और बिहार के रहने वाले हैं और घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहीं भाग गए थे, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार मृतक की बॉडी बुधवार को उसके घर से बरामद हुई. मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि उसने दो लोगों को शव निकालने की कोशिश करते देखा था और जब उसने उनसे पूछताछ की, तो वे मौके से भाग गए.

यह भी पढ़ें- ‘इसे कहते हैं लीडरशिप’, कोरोना पर मोदी के प्रस्ताव पर साथ आए नेपाल-भूटान-लंका और मालदीव

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, "आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद राष्ट्रीय राजधानी को छोड़ बिहार भाग गए इसके बाद पुलिस ने पटना पहुंच बुधवार को पटना रेलवे स्टेशन से आरोपी को पकड़ लिया."

आरोपियों ने कहा कि मृतक के साथ वे मंगलवार शाम को शराब पी रहे थे, तभी किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया और मृतक युवक गाली गलौज करने लगा. इसके बाद दोनों आरोपियों ने युवक के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और उसे गला दवा कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों आरोपी सुबह वापस आकर मृतक के शव को ठिकाने लगाने का सोच रहे थे तभी मृतक की बहन ने उन्हें देख लिया और दोनों वहां से भाग गए.