logo-image

दिल्ली की द्वारिका में दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. अभी कुछ दिनों पहले चैन स्नैचिंग के मामले में एक महिला को चाकू मार दिया गया था. इसके बाद आज फिर दिल दहलाने वाली वारदात दिल्ली के द्वारिका से आ रही है.

Updated on: 01 Mar 2021, 03:46 PM

दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. अभी कुछ दिनों पहले चैन स्नैचिंग के मामले में एक महिला को चाकू मार दिया गया था. इसके बाद आज फिर दिल दहलाने वाली वारदात दिल्ली के द्वारिका से आ रही है. दिल्ली के द्वारका इलाके के बिंदापुर इलाके में दो भाइयों को चाकू मारने की घटना सामने आई है. इस घटना में एक भाई की मौत हो गई है जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.  इस दौरान एक आरोपी से बाइक चलाने को लेकर बहस हुई जिसके बाद आरोपी अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा और पीड़ितों पर चाकू से हमला कर दिया.

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है 

दरअसल, बताया जा रहा है कि दोनों भाई देर रात बाजार में खरीदारी करने गए थे. इस दौरान एक आरोपी से बाइक चलाने को लेकर बहस हुई जिसके बाद आरोपी अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा और पीड़ितों पर चाकू से हमला कर दिया. मामला रविवार की रात का है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

उधर, दिल्ली में कॉन्स्टेबल को गोली मारने वाले बदमाशों के साथ आज पुलिस की मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. दोनों बदमाशों पर लूट, चेन स्नेचिंग, हत्या के प्रयास और हत्या के कई मामले दर्ज हैं. घायल बदमाशों को आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है.