News Nation Logo

मौजपुर में फिर माहौल तनावपूर्ण, कबीर नगर और मौजपुर चौक पर हुई पत्थरबाजी

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली में माहौल फिर तनावपूर्ण हो गया है. मौजपुर और कबीर नगर में एक बार फिर पत्थरबाजी शुरू हो चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 24 Feb 2020, 12:41:37 PM
मौजपुर में पत्थरबाजी करते प्रदर्शनकारी

मौजपुर में पत्थरबाजी करते प्रदर्शनकारी (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में दिल्ली में माहौल फिर तनावपूर्ण हो गया है. मौजपुर (Maujpur) और कबीर नगर में एक बार फिर पत्थरबाजी शुरू हो गई है. प्रदर्शनकारी जमकर पथरबाजी कर रहे हैं. पुलिस को इन्हें काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. पत्थरबाज पुलिस और सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं. स्थिति को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप भारत के लोगों से मुलाकात पर रोमांचित, जर्मनी में रुकने के बाद अहमदाबाद रवाना

इससे पहले रविवार को भी कबीर नगर और मौजपुर में हालात बिगड़ गए हैं. मौजपुर में दो समुदाय के बीच भिड़त हो गई. दोनों तरफ से पथराव हुए. जिसमें पुलिस को भी चोट लगी थी. ररिवार को हुए हंगामे के बाद पहले सिग्नेचर ब्रिज को बंद कर दिया गया था. बाद में वजीराबाद से सिग्नेचर ब्रिज की तरफ जाने वाला रास्ता पुलिस ने खोला दिया. भारी हंगामे के बाद दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए थे. 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के इस खूबसूरत बंगले को खरीदना चाह रहे थे नारायण मूर्ति, बाजी मार गए गौतम अडानी

सिग्नेचर ब्रिज बंद होने से लोग हुए नाराज
ररिवार को हुए हंगामे के बाद सिग्नेचर ब्रिज को बंद कर दिया गया है. जिसके बाद जाम लग गई है. सिग्नेचर ब्रिज की तरफ जाने वाला रास्ता बंद होने से गुस्साए लोगों ने बुराड़ी बाईपास रोड को जाम कर रास्ता बंद कर दिया गया. इसके अलावा भी कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच तनाव बना रहा. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2020, 12:16:09 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

CAA Caa Protest Delhi