logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजिंदर सिंह बग्गा ने कार्यकर्ताओं के साथ CM केजरीवाल के घर के बाहर किया प्रदर्शन, भारी फोर्स तैनात

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पार्टी के सिख विंग के कार्यकर्ताओं के साथ CM केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन किया.

Updated on: 07 May 2022, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पार्टी के सिख विंग के कार्यकर्ताओं के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में बग्गा का साथ देने के लिए दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और मजिंदर सिंह सिरसा भी पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम केजरीवाल के आवास के सामने भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. इस प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हैं. 

दिल्ली पुलिस को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. इसके साथ ही स्पेशल ब्रांच भी सक्रिय है. दिल्ली पुलिस की एंटी राइट्स सेल की टीम भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि प्रदर्शन में 100 से ज्यादा लोग शामिल हैं. 

आपको बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को रात में ही रिहा कर दिया गया था. भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के मेडिकल लीव सर्टिफिकेट से पता चला है कि उनकी पीठ और कंधे पर कई चोटें आई हैं. चिकित्सकीय दस्तावेजों में इसकी पुष्टि हुई है. बग्गा का आरोप है कि पंजाब पुलिस द्वारा मारपीट के बाद वह घायल हो गए थे. गौरतलब है कि देर रात बग्गा को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट स्वयं सिद्ध त्रिपाठी के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने अब जनकपुरी के एसएचओ को बग्गा की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.