News Nation Logo

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहुंचीं जीबी रोड, जानें क्यों

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल लगातार महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ती रही है. स्वाति मालीवाल शुक्रवार को जीबी रोड का दौरा किया. दरअसल, जीबी रोड पर गुरुवार देर रात शॉर्ट सर्किट होने की वह से कुछ कोठे पर आग लग गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Nov 2020, 05:05:52 PM
swati maliwal

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहुंचीं जीबी रोड (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल लगातार महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ती रही है. स्वाति मालीवाल शुक्रवार को जीबी रोड का दौरा किया. दरअसल, जीबी रोड पर गुरुवार देर रात शॉर्ट सर्किट होने की वह से कुछ कोठे पर आग लग गई थी. गनिमत रही कि इस हादसे में किसी महिला को कुछ नहीं हुआ. उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखा गया.

स्वाति मालीवाल ने इसे लेकर आज जीबी रोड का निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने एमसीडी और दिल्ली फायर सर्विस को नोटिस भी जारी किया. महिला आयोग ने पूछा कि कैसे चल रहे हैं जीबी रोड के कोठे? क्या है दुर्घटना की स्थिति में सुरक्षा के इंतजाम?

इसे भी पढ़ें:बिहार विधानसभा चुनाव : अंतिम चरण की बढ़त, सत्ता की राह करेगी आसान!

गुरुवार रात को दिल्ली पुलिस और फायर के अधिकारियों से को जानकारी मिली कि  कोठा नंबर-58 में आग लगी थी, जिसके बाद पूरी इमारत में धुआं फैलने लगा. उस वक्त इमारत में करीब 40 लोग मौजूद थे. सभी समय रहते सुरक्षित बाहर निकल आए.

सूचना मिलते ही दमकल की एक के बाद एक 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का काम किया. हालांकि इस काम में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

First Published : 06 Nov 2020, 05:05:52 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.