logo-image

दिल्ली: दो पत्नियों संग रह रहे युवक ने दोनों को उतारा मौत के घाट, खुद हुआ फरार

बताया गया कि गुरुवार को सुबह कमरे से जब लोगों ने बदबू महसूस की तो पड़ोसियों ने अंदर झांका.

Updated on: 28 Jun 2019, 09:16 AM

नई दिल्ली:

साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके में गुरुवार को एक घर में बंद कमरे से दो महिलाओं की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया गया कि गुरुवार को सुबह कमरे से जब लोगों ने बदबू महसूस की तो पड़ोसियों ने अंदर झांका. इसके बाद जिसने भी कमरे के अंदर का मंजर देखा वह सन्न रह गया. इसके बाद इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का ताला तोड़ा और दोनों महिलाओं की डेड बॉडी रिकवर करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दी.

पुलिस ने अनुसार 42 साल का जमशेद आलम करीब 1 महीने पहले जैतपुर की सौरभ विहार कॉलोनी में एक कमरे में किराए पर रहने आया था. उसके साथ एक ही कमरे में एक 40 साल और 31 साल की दो महिलाएं भी रहती थीं. एक महिला से 10 साल का बेटा भी था. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों मृतक महिलाओं के हाथ-पांव भी बंधे हुए मिले.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की मुलाकात में उठे ईरान और रक्षा क्षेत्र के मुद्दे

उनका पति जमशेद आलम अपने 10 साल के बेटे को लेकर फरार है. जमशेद बुधवार दोपहर तक उसी एरिया में देखा गया था. आशंका है कि उसने परसों रात अपनी दोनों पत्नियों का कत्ल किया. जानकारी के अनुसार जिस बिल्डिंग के एक कमरे में यह वारदात हुई, उसमें करीब 10 परिवार अलग-अलग कमरों में किराए पर रहते हैं. उस बिल्डिंग का मालिक किसी दूसरे इलाके में रहता है. एक किराएदार महिला ने न्यूज़ नेशन को जानकारी देते हुए बताया की जिन दो महिलाओं का कत्ल हुआ है वह 1 महीने पहले ही अपने पति के साथ वहां रहने आई थीं.

पति और उसकी दो पत्नियों के बीच में अक्सर झगड़े होते थे. महिला ने बताया कि यह लोग पड़ोसियों से ज्यादा बात नहीं करते थे. अक्सर कमरे में ही बंद रहते थे. बेटा दोनों महिलाओं को अपने पिता की बीवी बताता था. पुलिस को आशंका है कि झगड़ों से तंग आकर जमशेद ने अपनी दोनों बीवियों की हत्या कर दी और बेटे को लेकर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस फरार पति जमशेद की तलाश कर रही है.