logo-image

डॉक्टर ने बेटे को आवारागर्दी से बाज आने को कहा तो बेटे ने चेहरा बिगाड़ डाला

दिल्ली के गाजीपुर में डॉक्टर पिता ने बेटे को आवारागर्दी से बाज आने को कहा तो बेटे ने दीवार की चिनाई करने वाली करनी से पिता का चेहरा बिगाड़ दिया.

Updated on: 28 Apr 2019, 04:18 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के गाजीपुर में डॉक्टर पिता ने बेटे को आवारागर्दी से बाज आने को कहा तो बेटे ने दीवार की चिनाई करने वाली करनी से पिता का चेहरा बिगाड़ दिया. आरोप है कि नशे के आदी बेटे ने करनी से पिता के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार किए. उसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पिता ने पुलिस को सूचना दी. घटना गाजीपुर थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में घटी है.

गाजीपुर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बेटे के खिलाफ धारदार हथियार से हमला करने की धारा में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया था, हालांकि पीड़ित पिता ने न्यूज स्टेट को ऑफ कैमरा बताया कि पारिवारिक मामला होने की वजह से वह बेटे के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं. उनके चेहरे पर कट आए हैं, लेकिन इलाज के बाद हालत ठीक है.

चूंकि पिता-पुत्र के बीच समझौता हो गया है, इसलिए उनकी पहचान को उजागर नहीं किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बीएएमएस के डॉक्टर हैं. 26 अप्रैल की रात 10 बजे क्लीनिक बंद करके घर लौटे थे. उसी समय बेटा भी बाहर से आया था. पिता ने उससे पूछा कि कहां से आ रहा है. बेटे ने कहा कि वह ड्यूटी से आ रहा है.

पिता का आरोप है कि बेटा आवारागर्दी करता है. नशे का आदी है. उन्होंने उससे सवाल किया कि वह रात में कौन सी ड्यूटी करके आ रहा है. इस पर बेटा आग बबूला हो गया. उसने कहासुनी के चलते करनी से उनके ऊपर हमला कर दिया. पत्नी और भाई उन्हें अस्पताल ले गए. वहीं पुलिस ने उनका बयान लिया. वह पहले तो बेटे पर केस दर्ज करवाने से कतरा रहे थे, लेकिन कल केस दर्ज करवा दिया. बाद में बेटे के माफी मांगने पर आगे की कानूनी कार्रवाई से परहेज कर रहे हैं.