logo-image

आम आदमी पार्टी शामिल हुए समाजसेवी व वकील अमित माथुर

अमित माथुर ने आम आदमी पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी को दिन दुनी रात चौगुनी सफलता की ओर अग्रसर करने का कैबिनेट मन्त्री सत्येंद्र जैन को विश्वास दिलाया.

Updated on: 21 Jan 2022, 07:42 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुंडका विधानसभा के प्रसिद्ध एडवोकेट अमित माथुर गुरुवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने एडवोकेट अमित कुमार और उनके सभी एडवोकेट साथियों समेत मुण्डका विधानसभा के निवासियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. एडवोकेट अमित माथुर ने दिल्ली विश्वविद्यालय से एलएलबी और एलएलएम किया है और पिछले 2 वर्षों से दिल्ली हाईकोर्ट और डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में वकालत कर रहे हैं. सदस्यता ग्रहण के मौके पर मुण्डका विधानसभा क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए.

मुण्डका विधानसभा, कराला गांव के प्रसिद्ध समाजसेवी व वकील अमित माथुर ने आज कैबिनेट मंत्री सत्येंदर जैन के निवास पर अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सैंकड़ों लोगों की मौजूदगी में दिल्ली के गृह व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अमित माथुर को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आम आदमी पार्टी में सच्ची निष्ठा व लगन से कार्य करने का विश्वास जताया. वहीं अमित माथुर ने आम आदमी पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी को दिन दुनी रात चौगुनी सफलता की ओर अग्रसर करने का कैबिनेट मन्त्री सत्येंद्र जैन को विश्वास दिलाया.

बता दें कि अमित माथुर का परिवार सैंकड़ों वर्षों से जरूरत मन्द व असहाय लोगों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहा है. अपने बुजुर्गो से प्रेरणा लेकर अमित माथुर ने एक समाज सेवक व वकील होने के नाते जरूरत मन्द लोगों की हमेशा निस्वार्थ भाव से मदद की है. अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत करते हुए अमित माथुर ने बताया कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो जनता के दर्द को अपना दर्द समझती है. उनकी मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा कर रही है.

वहीं अमित माथुर के पिता विजय माथुर ने कहा कि हमारा परिवार हमेशा जरूरत मंद व असहाय लोगों की मदद के लिए तत्पर रहा है. अपने परिवार की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए अमित माथुर ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. ताकि वह जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए निस्वार्थ भाव से अपने क्षेत्र की सेवा कर सकें.

"आप" के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने कहा कि एडवोकेट अमित माथुर का आम आदमी पार्टी में शामिल होना मुंडका विधानसभा के लिए एक प्रगतिशील क़दम है.अमित माथुर देश की राजनीति के बदलने के सपने को साकार करने में आम आदमी पार्टी सहयोग करेंगे.मुख्यमंत्री एवं "आप" संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए सदैव तत्पर है. मुंडका विधानसभा के प्रसिद्ध एडवोकेट अमित माथुर अपने सभी साथियों समेत विधानसभा के निवासियों के साथ आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.मंत्री सत्येंद्र जैन ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मैं आप सभी का आम आमी पार्टी परिवार में स्वागत करता हूँ.हम सब मिलकर इस देश की राजनीति के भविष्य को बदलेंगे और सबके सपनों का भारत बनायेंगे."