News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

दो दिन से लापता सोशल मीडिया फेम हिमांशी की यमुना में मिली लाश

जांच के दौरान पुलिस को हिमांशी की लास्ट लोकेशन बुराड़ी के पास ही मिली थी. पुलिस को जांच में कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिसमें हिमांशी सिग्नेचर ब्रिज की तरफ जाती हुई भी दिख रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 27 Jun 2021, 12:31:20 AM
Social media fame Himanshi

Social media fame Himanshi (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • हिमांशी की लास्ट लोकेशन बुराड़ी के पास ही मिली थी
  • 24 जून को हिमांशी के गायब होने की शिकायत लिखवाई गई थी
  • पुलिस का कहना है कि हिमांशी के शरीर पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं थे

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया फेम दिल्ली की हिमांशी नाम की युवती की शनिवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास यमुना नदी में लाश मिली है. 24 जून की रात को हिमांशी के परिवार वालों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी. लेकिन इससे पहले कि पुलिस उसे खोज पाती, शिकायत दर्ज कराने के दो दिन बाद ही यानी शनिवार को हिमांशी की लाश यमुना में मिली. बुराड़ी थाने में 24 जून को हिमांशी के गायब होने की शिकायत लिखवाई गई थी. शिकायत में कहा गया कि हिमांशी अपने घर संतनगर बुराड़ी से सुबह से निकली थी, लेकिन रात तक घर नहीं लौटी और उसका फोन भी लगातार बंद जा रहा है.

यह भी पढ़ेः ऑक्सीजन पर मचे सियासी बवाल पर CM केजरीवाल बोले- झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें

जांच के दौरान पुलिस को हिमांशी की लास्ट लोकेशन बुराड़ी के पास ही मिली थी. पुलिस को जांच में कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिसमें हिमांशी सिग्नेचर ब्रिज की तरफ जाती हुई भी दिख रही थी. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि हिमांशी ने 24 जून की दोपहर 3:00 बजे के करीब यमुना में छलांग लगा कर आत्महत्या की थी. जिसके बाद शनिवार को उसकी लाश कश्मीरी गेट के पास मिली है. पुलिस का कहना है कि हिमांशी के शरीर पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं थे. हालांकि पुलिस का ये कहना है कि कुछ भी सटीक कह पाना अभी मुश्किल होगा, क्योंकि जांच अभी शुरुआती दौर में है. फिलहाल हिमांशी की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि हिमांशी ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है.

यह भी पढ़ेः Delhi Corona Update: एक दिन में 85 नए मामले, अब तक सबसे कम केस वाला दिन

First Published : 27 Jun 2021, 12:31:20 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो