logo-image

Snaching in Delhi: दिल्ली में दिनदहाड़े रोबरी की घटना, 1 करोड़ कैश लूट भागे

Snaching in Delhi: दिल्ली के भीड़भाड वाले एरिया में दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

Updated on: 16 Sep 2023, 11:01 AM

नई दिल्ली:

Snaching in Delhi: दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बाजारों में लोगों की भीड़ आ जा रही थी. लेकिन एक व्यक्ति था जो सबकुछ प्लान करके आया था. वो शख्स अपने साथ हथियार लेकर आया था और बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था. इस बीच तेज धूप के बीच दोपहर करीब 1.30 बजे बंदूक लेकर आया और शख्स के शरीर पर सीधा तान दिया. इससे पहले वो कुछ समझ पाता इस बीच उसके हाथों से एक करोड़ रुपए लूट लिए गए. 

दोपहर की घटना

जानकारी के अनुसार ये वारदात उत्तर दिल्ली के गुलाब एरिया का है. यहां चार अज्ञात व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आए और दो लोगों से एक करोड़ रुपए लूट कर ले गए. नॉर्थ जिले के उपायुक्त सागर सिंह ने जानकारी दी है कि मोती नगर के रहने वाले सुरेश जिसकी उम्र 31 साल है. सुरेश को कमलेश शाह ने एक करोड़ रुपए चांदनी चौक में डिलीवरी करने के लिए दो बैग दिए थे. उपायुक्त ने कहा कि सुरेश दोपहर 1.30 बजे राकेश के साथ ऑटो में जा रहा था.

विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

जब वो मेट्रो पिलर नंबर 147 के पास पहुंचा ही था कि तभी दो बाइक पर चार अज्ञात शख्स आए और बाइक रोकने को कहने लगे. जिसके बाद बाइक सवार ने बंदूक तान दी और डराने धमकाने लगे. जिसके बाद सुरेश और राकेश बुरी तरह से डर गए. जिसके बाद रुपयों से भरा बैग थमा दिया. दोनों ने बताया कि लूट की घटना के बाद आरोपी प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन की ओर भाग गए. फिलहाल पुलिस ने लूट की घटना को आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर पकड़ लिया जाएगा.