logo-image

स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले DU के चारों छात्रों को मिली जमानत, रात भर पुलिस ने की पूछताछ

चारों पर आईपीसी की धारा 354 डी और धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Updated on: 02 Apr 2017, 10:23 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले चारो छात्र को जमानत मिल गई है। शनिवार को दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में स्मृति ईरानी ने चार लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई थी।

स्मृति ईरानी ने इन चारों छात्रों पर अपनी कार से उनकी सरकारी गाड़ी का पीछा करने का आरोप लगाया था। बता दें कि चारों आरोपी दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र हैं और घटना के वक्त सभी आरोपी नशे में थे।

पुलिस ने चारों लड़कों को हिरासत में लेकर रातभर पूछताछ की। हालांकि अब चारों आरोपियों को जमानत मिल गई है। चारों पर आईपीसी की धारा 354 डी यानी किसी महिला का पीछा करने और धारा 509 यानी किसी महिला का अपमान करने के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें- DU छात्रों ने स्मृति ईरानी की कार का किया पीछा, चारों गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक ये घटना मोतीबाग फ्लाईओवर क्रास करने के दौरान घटी। आरोपी छात्रों के नाम आनंद शर्मा, अविनाश, शितान्शु, कुनाल है।

जानकारी के मुताबिक शाम 5 बजकर 50 मिनट पर एयरपोर्ट से अपने घर की ओर रवाना स्म़ति ईरानी की सरकारी कार का इन छात्रों ने पीछा किया।

जिसके बाद स्मृति ईरानी ने 100 नबंर पर फोन कर काल कर जानकारी दी। ईरानी ने खुद चाणक्यपुरी थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी देश की सबसे लंबी सड़क सुरंग का करेंगे उद्घाटन, जानिए ख़ास बातें