logo-image

Shraddha Murder Case : कोर्ट में बोली दिल्ली पुलिस- आफताब को श्रद्धा मर्डर का कोई मलाल नहीं, क्योंकि...

Shraddha Murder Case : दिल्ली की साकेत कोर्ट में मंगलवार को श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की सुनवाई हुई है. दिल्ली पुलिस ने अदालत में दलील देते हुए कहा कि श्रद्धा का हत्यारा आफताब पूनावाला एक प्रोफेशनल रसोइया है.

Updated on: 07 Mar 2023, 08:28 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : दिल्ली की साकेत कोर्ट में मंगलवार को श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की सुनवाई हुई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अदालत में दलील देते हुए कहा कि श्रद्धा का हत्यारा आफताब पूनावाला एक प्रोफेशनल रसोइया है, इसलिए उसे पता है कि मांस को कैसे संरक्षित रखा जा सकता है. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आफताब के नए एडवोकट को केस के सारे दस्तावेज दे दिए गए हैं, क्योंकि आफ़ताब ने अपने वकील एमएस खान को चेंज कर दिया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च को होगी. (Shraddha Murder Case)

श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) को लेकर दिल्ली पुलिस ओर से वकील ने साकेत कोर्ट में लिखित दलील जमा कर दी है. इस पर आफताब के नए वकील ने अदालत से दिल्ली पुलिस की दलील पर जवाब देने के लिए वक्त मांगा है. दिल्ली पुलिस ने सुनवाई के दौरान अदालत को बताया कि आफताब पूनावाला ताज होटल से प्रोफेशनल रसोइया है, इसलिए पता था कि मांस को किस तरह से सुरक्षित रखा जाए. श्रद्धा की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने सूखी बर्फ और अगरबत्ती आदि सामान मंगावाया था. (Shraddha Murder Case)

यह भी पढ़ें : Explosion In Bangladesh : ढाका की बहुमंजिला इमारत में धमाका, 14 की मौत, कई घायल

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कोर्ट में यह भी कहा कि आफ़ताब पूनावाला को श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) करने का कोई भी मलाल नहीं था. श्रद्धा का मर्डर करने के बाद उसने एक नई प्रेमिका बनाई और उसे एक अंगूठी भी गिफ्ट दी थी. जिस फ्लैट में श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) की थी, उसी फ्लैट में अपनी नई प्रेमिका को बुलाकर मिलता भी था. दिल्ली पुलिस के वकील अमित प्रसाद ने अदालत को बताया कि आरोपी ने श्रद्धा की कैसे हत्या की थी. (Shraddha Murder Case)