logo-image

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की ही निकली जंगल से मिली हड्डियां, पिता के DNA से हुईं मैच

shraddha Murder Case:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस को लेकर अब तक का सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि श्रद्धा हत्याकांड में कुछ हड्डी के नमूने श्रद्धा के पिता के DNA से मैच हुए हैं

Updated on: 15 Dec 2022, 02:07 PM

New Delhi:

shraddha Murder Case:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस को लेकर अब तक का सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने जांच के दौरान महरौली और छतरपुर के जंगलों से मिली जो हड्डियां जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजी थी, वो श्रद्धा के पिता से डीएनए से मेल खा गई हैं. इससे स्पष्ट हो गया है कि जंगल से मिलीं हड्डियां श्रद्धा की ही थीं. फोरेंसिक रिपोर्ट के इस खुलासे से श्रद्धा मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को बड़ी सफलता मिलेगी. आपको बता दें कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने महरौली के जंगलों से कुछ हड्डियां बरामद की थीं. हालांकि पुलिस को शक था कि ये हड्डियां की दूसरे व्यक्ति या फिर किसी जानवर की तो नहीं. इसलिए पुलिस ने हड्डियों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा था.

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि श्रद्धा हत्याकांड में कुछ हड्डी के नमूने श्रद्धा के पिता के DNA से मैच हुए हैं, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वे श्रद्धा के थे। उन हड्डियों को दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से इकट्ठा किया था. shraddha Murder Case: श्रद्धा की ही निकला जंगल से मिली हड्डियां, पिता के DNA से हुईं मैच. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर निवासी श्रद्धा वॉल्कर की उसके प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली के महरौली इलाके में हत्या कर दी थी. आरोपी ने हत्या के बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था. जिसके बाद से पुलिस आफताब से लगातार पूछताछ कर रही थी. यही नहीं पुलिस ने आरोपी का नार्को टेस्ट और पोलीग्राफ टेस्ट भी कराया था, जिसमें आफताब ने कई बड़े खुलासे किए थे.